Friday, February 3, 2023
HomeमनोरंजनSonali Phogat's Family Members Allege She Was Raped: सोनाली फोगट के परिवार...

Sonali Phogat’s Family Members Allege She Was Raped: सोनाली फोगट के परिवार का आरोप है कि उनके साथ बलात्कार किया गया

Date:

इंडिया न्यूज, Sonali Phogat’s Family Members Allege She Was Raped: सोनाली फोगट के भाई रिंकू ढाका ने गोवा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि उनकी बहन के साथ उनके निजी सहायक सुधीर सांगवान और उनके दोस्त सुखविंदर ने बलात्कार किया और उनकी हत्या कर दी। शिकायत में रिंकू ने कहा कि सोनाली ने 23 अगस्त को अपने निधन से कुछ घंटे पहले अपनी मां, बहन और देवर से बात की थी।

उन्होंने दावा किया कि बातचीत के दौरान सोनाली ने अपने कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत की थी। रिंकू ने आरोप लगाया कि सोनाली के पीए ने उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस शिकायत में कहा गया है, “सोनाली ने कहा कि सांगवान ने उसे कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ बलात्कार किया और वीडियो बनाया और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा था।”

राजनीतिक और एक्टिंग करियर नष्ट करने की धमकी

शिकायतकर्ता ने यह भी दावा किया कि सांगवान ने सोनाली को उनके राजनीतिक और एक्टिंग करियर को नष्ट करने की धमकी भी दी और उनके फोन, संपत्ति के रिकॉर्ड, एटीएम कार्ड और घर की चाबियां जब्त कर लीं। सोनाली के भतीजे मोनिंदर फोगट ने कहा, “हमें शक नहीं हम याकिन है कि हमारी बहन का बलात्कार और हत्या कर दी गई थी।”

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan Eighth Episode: ‘कॉफी विद करण’ में कियारा ने खुलासा किया कि वह पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​से कैसे मिलीं

गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया

हरियाणा के हिसार से बीजेपी नेता सोनाली को मंगलवार सुबह उत्तरी गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में मृत लाया गया। जबकि प्रारंभिक रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि उसकी मृत्यु हृदय गति रुकने से हुई, उसके परिवार के सदस्यों को बेईमानी का संदेह है। गोवा में हुए पोस्टमॉर्टम से सोनाली के परिजन संतुष्ट नहीं हैं। सोनाली के भाई रिंकू ढाका ने कहा कि वह दोबारा एम्स, नई दिल्ली में पोस्टमार्टम करवाएंगे।

एम्स दिल्ली में दोबारा करवाएंगे पोस्टमार्टम

“हम यहां संतुष्ट नहीं हैं। हम एम्स दिल्ली में दोबारा पोस्टमार्टम करवाएंगे। यहां हमारी सुनवाई नहीं हो रही है। मेरी बहन भाजपा के लिए प्रतिबद्ध थी लेकिन एक भी भाजपा नेता हमारी मदद के लिए यहां नहीं आया। हम न्याय चाहते हैं, “रिंकू ने कहा। यह दावा करते हुए कि उनकी बहन को जहर दिया गया था, उन्होंने कहा, “मैंने अपनी बहन का शरीर और उसका चेहरा देखा है, कान नीले हैं और ऐसा तब होता है जब जहर शरीर के अंदर होता है, दिल के दौरे में नहीं। मेरी बहन स्वस्थ थी।”

यह भी पढ़ें : Yami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे यामी गौतम और आदित्य धर

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories