Friday, February 3, 2023
HomeमनोरंजनSonakshi Sinha Web Series Dahaad: सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज 'दहाड' का...

Sonakshi Sinha Web Series Dahaad: सोनाक्षी सिन्हा की वेब सीरीज ‘दहाड’ का प्रीमियर बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में होगा

Date:

इंडिया न्यूज,(Sonakshi Sinha Web Series Dahaad): अपनी खूबसूरत मुस्कान से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों बेहद खुश हैं, क्योंकि एक्ट्रेस अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘दहाड’ के जरिए ओटीटी डेब्यू कर रही हैं। ओटीटी डेब्यू करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। साथ ही एक्ट्रेस की इस वेब सीरीज को एक बड़ी उपलब्धि भी मिली है. दरअसल, सोनाक्षी सिन्हा की इस अपकमिंग वेबसीरीज का प्रीमियर बेहद ही ग्रैंड इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहा है।

इस फिल्म फेस्टिवल में होगा दहाड़ का प्रीमियर

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग वेबसीरीज ‘दहाड़’ का प्रीमियर बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। इस खबर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने लिखा कि बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘दहाड़’ की दहाड़ गूंजने वाली है क्योंकि इस फेस्टिवल में प्रीमियर करने वाली यह सीरीज पहली भारतीय वेबसीरीज बन गई है। इस सीरीज का हिस्सा बनकर गर्व महसूस हो रहा है और वर्ल्ड हमीरी दहाड़ सुनने का ज्यादा वेट नहीं करेगा।’

सब इंस्पेक्टर के किरदार में हैं सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की ‘दहाड़’ में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। सीरीज की कहानी राजस्थान के एक छोटे से कस्बे पर आधारित होगी, जहां कई महिलाओं के शव सार्वजनिक शौचालयों में पाए जाते हैं। सोनाक्षी सिन्हा इस केस को सुलझाने की जिम्मेदारी निभाती नजर आएंगी। एक्ट्रेस की इस वेबसीरीज को रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है, जो फिल्म इंडस्ट्री के टॉप फिल्म डायरेक्टर्स में शुमार हैं। ‘दहाड़’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा विजय वर्मा और गुलशन देवैया भी अपनी शानदार एक्टिंग का जलवा दिखाते हुए नजर आने वाले हैं। एक्ट्रेस की इस सीरीज का उनके फैंस को बेसब्री से वेट है।

यह भी पढ़ें : Quotation Gang Trailer Release: फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर रिलीज, खतरनाक किरदारों में दिखे सितारे

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories