Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनDouble XL Teaser and Release Date Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी...

Double XL Teaser and Release Date Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ का टीजर और रिलीज़ डेट हुई आउट

Date:

इंडिया न्यूज, Double XL Teaser and Release Date Out: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी ने गुरुवार को अपनी अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने ‘डबल एक्सएल’ का नया टीज़र जारी किया और अनाउंसमेंट की कि फिल्म इस साल 14 अक्टूबर में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा

सोनाक्षी ने कैप्शन में लिखा “फ्राई से लेकर मस्ती तक…जिंदगी में सभी अच्छी चीजें #DoubleXL साइज में आती हैं! मस्ती से भरी दोस्ती और सपनों की कहानी 14 अक्टूबर 2022 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। #DoubleXL #baatmeinWAZANhai”। वीडियो में हम देख सकते हैं कि सोनाक्षी और हुमा अधिक वजन वाले स्टीरियोटाइप पर मजाकिया अंदाज में सवाल उठाती हैं। फैन्स ने कमेंट सेक्शन पर दिल के इमोजीस की बौछार करके अपना प्यार दिखाया।

यह भी पढ़ें : Karisma Wishes Kareena Kapoor Birthday: करिश्मा कपूर ने दी करीना कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं

लीडिंग कैरेक्टर में नजर आएंगे

इस फिल्म में शरीर की पाजिटिविटी और एक-दूसरे को चैंपियन बनाने वाली महिलाओं के बारे में बताया गया है। हुमा और सोनाक्षी दोनों को फिल्म उद्योग में अपनी यात्रा के दौरान खुद को शर्मसार करने का सामना करना पड़ा है। अब ये दोनों डबल एक्सएल में लीडिंग कैरेक्टर के तौर पर नजर आएंगे। फिल्म में ज़हीर इकबाल, महत राघवेंद्र और अन्य भी थे।

अपने करियर में पहली बार निभा रही पुलिस वाले की भूमिका

आने वाली फिल्म सामाजिक कॉमेडी मुदस्सर अजीज द्वारा लिखी और सतराम रमानी द्वारा डिरेक्टेड है। यह टी-सीरीज वाकाओ फिल्म्स और एलेमेन 3 एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो की आने वाली श्रृंखला ‘फॉलन’ के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं जिसमें वह अपने करियर में पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं। यह इस साल के अंत में स्ट्रीम होगी।

यह भी पढ़ें : Kareena Kapoor Birthday: रिद्धिमा कपूर ने ऐसे दी बहन करीना कपूर खान को जन्मदिन की बधाई

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Addresses UN General Assembly: प्रियंका चोपड़ा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा का किया संबोधन

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories