Wednesday, December 7, 2022
Homeमनोरंजनसिंगर केके का आज कोलकाता में किया जायेगा पोस्टमॉर्टम,अनैचुरल डेथ की आशंका...

सिंगर केके का आज कोलकाता में किया जायेगा पोस्टमॉर्टम,अनैचुरल डेथ की आशंका को लेकर केस दर्ज

Date:

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके के निधन के बाद बॉलीवुड जगत और फैंस सदमे में हैं। केके की आकस्मिक मौत को अननैचुरल डेथ की आशंका बताया जा रहा है। अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद मौत की असली वजह सामने आ पाएगी।

आपको बता दें कि मंगलवार शाम को कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के बीच उनकी तबियत बिगड़ गयी, और वो अचानक स्टेज पर गिर गए। उन्हें भीड़ के बीच से अस्पताल ले जाया गया, और तभी डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

अनैचुरल डेथ का मामला दर्ज

सिंगर केके का कोलकाता में निधन, कॉन्सर्ट के दौरान तबीयत बिगड़ी - kk singer  death concert hospital shocking bollywood tmov - AajTak

सिंगर केके की मौत को लेकर न्यू मार्केट थाने में अनैचुरल डेथ का मामला दर्ज किया गया है। परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में पोस्टमॉर्टम की व्यवस्था की जा रही है। रिपोर्ट्स में पता लगा है कि सिंगर केके का आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड 2022 : दुबई के अबूधाबी में आयोजित होगा समारोह

आज किया जायेगा पोस्टमॉर्टम, कोलकाता पहुंचा परिवार

बताया जा रहा है कि डॉक्टर आज केके का पोस्टमॉर्टम करेंगे ताकि उनकी मौत किस वजह से हुई है यह पता लगाया जा सके। डॉक्टरों ने कहा है कि मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट से होने का संदेह है। अस्पताल के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि केके को रात 10 बजे के बाद अस्पताल लाया गया और वह पहुंचने के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बुधवार को सिंगर का परिवार कोलकाता पहुंच गया है।

कहा जा रहा है कि लाइव कॉन्सर्ट के बाद होटल पहुंचने के बाद वह भारी महसूस कर रहे थे,और इसके बाद वह अचानक जमीन पर गिर गए। कई रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि केके लाइव कॉन्सर्ट के दौरान असहज महसूस कर रहे थे। उन्होंने अपने कॉन्सर्ट के दौरान एक ब्रेक भी लिया, लेकिन यह रोका नहीं जा सका।

ये भी पढ़े : हाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories