Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनसिंगर केके को बेटे नकुल कृष्णा ने दी मुखाग्नि, हमेशा की लिए...

सिंगर केके को बेटे नकुल कृष्णा ने दी मुखाग्नि, हमेशा की लिए अलविदा कह गए केके

Date:

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर KK मंगलवार रात को कोलकाता में हो रहे कॉन्सर्ट के दौरान अचानक तबियत खराब हो गयी और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। KK की मृत्यु के बाद बॉलीवुड जगत सदमे में है। फैन्स यकीन नहीं कर पा रहे की KK अब दुनिया में नहीं रहे। वहीं बता दें कि सिंगर केके यानी कृष्ण कुमार कुन्नथ हमेशा-हमेशा के लिए पंचतत्व में विलीन हो गए। सिंगर के बेटे ने पिता को अग्नि दी।

अंतिम यात्रा में मौजूद हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

KK Funeral Live Update

केके की अंतिम यात्रा में उनके तमाम फैंस मौजूद थे। आपको बता दें कि अंतिम यात्रा में ‘केके अमर रहे’ के नारे लगे। केके के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सिंगर सलीम मर्चेंट, श्रेया घोषाल और प्लेबैक सिंगर हरिहरन के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स अंतिम दर्शन करने पहुंचे थे। बता दें कि गायक के पार्थिव शरीर को अंधेरी में आज सुबह 10.30 बजे ‘अंतिम दर्शन’ के लिए रखा गया था। आपको बता दें कि जब सिंगर के घर पर उनके फैन्स और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े लोगों की जमघट इकठा हुई थी। हर कोई उनकीअंतिम विदाई के लिए शामिल हुआ।

ये भी पढ़े : शाहरुख खान का न्यू लुक आया सामने, कई दिनों से मीडिया से बच रहे थे ‘किंग खान’

पश्चिम बंगाल सरकार ने किया राजकीय सम्मान से सम्मानित

 singer-kk-funeral-live-update.

कोलकाता में उन्हें राजकीय सम्मान के साथ श्रद्धांजलि दी गई। मौके पर उनकी पत्नी ज्योति कृष्णा, बेटे नकुल और बेटी तमारा समेत परिवार के अन्य लोग शामिल थे।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी कोलकाता के रबीन्द्र सदन पहुंचकर KK के शव को अंतिम श्रद्धांजलि दी। ममता बनर्जी ने उनके परिवार के लोगों से मुलाकात करके उन्हें तसली दी।

ये भी पढ़े : सिंगर केके का आज कोलकाता में किया जायेगा पोस्टमॉर्टम,अनैचुरल डेथ की आशंका को लेकर केस दर्ज

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories