Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनपैदाइश के वक्त हुई सिंगर B Praak के बच्चे की मौत, सिंगर...

पैदाइश के वक्त हुई सिंगर B Praak के बच्चे की मौत, सिंगर ने कहा- हम सबसे दुखद वक्त से गुजर रहे हैं

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड के जाने माने सिंगर बी प्राक ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस की साथ अपनी खुशियां साँझा की थी कि वो दूसरी बार पिता बनने वाले हैं। वो फैंस के लिए इससे जुड़ी पोस्ट भी शेयर किया करते थे। लेकिन अब इसी से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही है। बुधवार को मीरा ने दूसरे बच्चे को जन्म दिया, लेकिन जन्म के कुछ घंटो बाद ही बच्चे ने दम तोड़ दिया।

सिंगर बी ब्राक ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि उनके दूसरे बेबी का निधन हो गया है। ये खबर सुनने के बाद फैंस से लेकर कई बॉलीवुड स्टार्स भी सदमे में है।उन्होंने इस दुख की घड़ी में सिंगर और उनकी पत्नी की प्राइवेसी बनाए रखने के लिए गुजारिश की है।

प्राक ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें

Singer B Praak's Child Died at the time of Birth

प्राक ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा, मुझे काफी दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे बच्चे का जन्म होते ही निधन हो गया है। इस समय हम पैरेंट्स के रूप में सबसे बुरे समय से गुजर रहे हैं। यह बहुत पीड़ादायक है। हम सभी डॉक्टर्स और स्टाफ का उनकी मेहनत और एफर्ट्स के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं। हम अंदर से टूट गए हैं, आप सभी से रिक्वेस्ट करते हैं कि हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखें।

ये भी पढ़े : Mithun Chakraborty Birthday : डिस्को डांसर ने तोड़ दिए थे सभी रिकार्ड्स

सिंगर को तेरी मिट्टी से मिली थी पहचान

singer praak copy

बी प्राक और मीरा 4 अप्रैल 2019 को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके एक साल बाद ही दोनों एक बेटे के पेरेंट्स बन गए। कपल के बेटे का नाम अदब है। प्राक ने कुछ महीनों पहले ही दूसरे बच्चे के आने की जानकारी शेयर की थी। प्राक को केसरी फिल्म के तेरी मिट्टी गाने से बॉलीवुड में पहचान मिली थी। इसके अलावा उन्होंने कई पंजाबी गाने गाए और कंपोज किए हैं। हाल ही में उनका गाना तुम इश्क नहीं करते रिलीज हुआ है।

नवजात की जन्म लेते ही हुई मौत

4 अप्रैल 2022 को बी प्राक ने दुबारा पिता बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने अपनी पत्नी मीरा के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें दोनों समुद्री तट पर एक-दूसरे के साथ ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस में ट्विनिंग करते हुए पोज दे रहे थें। इस दौरान उनकी लेडीलव अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही थी। इसके साथ बी प्राक ने कैप्शन में लिखा था, “जीवन भर के लिए प्यार में पड़ने की तैयारी में नौ महीने.”

ये भी पढ़े : सोनम कपूर के बेबी शॉवर की तस्वीरें खूब हो रही वायरल

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories