Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनश्मशान की जगह खाली खेत में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार,...

श्मशान की जगह खाली खेत में होगा सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार, अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

Date:

इंडिया न्यूज, Sindhu Moosewala Latest Update: सिद्धू मूसेवाला की अंतिम यात्रा उनके पसंदीदा ट्रेक्टर 5911 पर निकली जाएगी। उन्होंने अपने कई गांव में इसका जिक्र किया है। इस ट्रेक्टर को मॉडिफाई करवा कर घर पर ही रखा गया है।

खाली खेत में होगा अंतिम संस्कार

सिद्धू मूसेवाला का संस्कार श्मशान की जगह खेत में किया जा रहा है। उनके परिजनों की इच्छा के अनुसार उनका अंतिम संस्कार उनके घर के पास के खेत में ही किया जा रहा है।

सरकार के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे फैंस

कल से ही सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर भीड़ लगी हुई है। सिद्धू मूसेवाला का शव गांव में पहुंचते ही गांव को एक छावनी में बदल दिया गया। सिद्धू मूसेवाला के कई फैंस तो नंगे पैर उनके घर के बाहर उनके अंतिम दर्शन का इंतज़ार कर रहे है । सिद्धू मूसेवाला के फैंस उनकी मौत को लेकर सरकार के प्रति गुस्सा जाहिर कर रहे है।

ये भी पढ़े : कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 में थाई हाई स्लिट गाउन में नज़र आयी उर्वशी रौटेला

महिलाओं की भीड़ उमड़ी गांव के बाहर

महिलाओं की भीड़ गांव के बाहर कतार में जमीन पर बैठी हैं। वो उनके अंतिम संस्कार का इंतज़ार कर रही हैं। गांव की एक बुजुर्ग महिला सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए बोली सिद्धू का किसी के साथ कोई बैर नहीं था, वो सभी से मिलजुल कर रहता था।

हमेशा गांव में ही रहना चाहते थे सिद्धू

सिद्धू मूसेवाला का अपने गांव से बहुत लगाव था। वह हमेशा ही अपने गांव में रहना चाहते थे। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि वो हमेशा ही अपनी जड़ो से जुड़े रहना चाहते थे। उनका सपना था कि वे गांव में ही एक बड़ी हवेली बनांयें और उन्होंने अपने इस सपने को सच भी किया और उन्होंने गांव में एक बड़ी हवेली बना डाली। जो बिलकुल एक महल की तरह प्रतीत होती है।

ये भी पढ़े : हाई स्लिट ड्रेस में जाह्नवी कपूर का लेटेस्ट फोटोशूट

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories