Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनChedkhaniyan Song Release: फिल्म 'शहजादा' का नया सॉन्ग 'छेड़खानियां' रिलीज, कार्तिक और...

Chedkhaniyan Song Release: फिल्म ‘शहजादा’ का नया सॉन्ग ‘छेड़खानियां’ रिलीज, कार्तिक और कृति की रोमांटिक जोड़ी फैंस को आई पसंद

Date:

इंडिया न्यूज,(Chedkhaniyan Song Release): बॉलीवुड की हिट मशीन कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ का दूसरा गाना ‘छेड़खानियां’ रिलीज हो गया है। इस गाने में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की रोमांटिक केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है। ‘छेड़खानियां’ सॉन्ग में जहां एक्टर कार्तिक आर्यन जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं तो वहीं कृति सेनन भी अपने खूबसूरत अंदाज से सभी का दिल जीत रही हैं। ‘शहजादा’ के इस गाने में कृति और कार्तिक आर्यन का रोमांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

‘शहजादा’ के इस गए गाने ‘छेड़खानियां’ को अरीजित सिंह और नीकिता गांधी ने अपनी आवाज दी है। तो वहीं इस गाने को प्रीतम ने म्यूजिक दिया है। कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन स्टारर इस गाने के लिरिक्स आईपी सिंह और श्लोके लाल ने लिखे हैं। ‘छेड़खानियां’ को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है।

इस साउथ फिल्म का रिमेक है ‘शहजादा’

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की ये फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमलो’ का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े नजर आए थे। साल 2020 में रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया था। इस फिल्म ने साउथ में भी खूब कमाई की थी। ऐसे में देखना होगा कि फिल्म का हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करता है।

इस दिन रिलीज होगी कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’

वहीं कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘शहजादा’ की बात करें तो यह फिल्म 10 फरवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और परेश रावल भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। यही वजह है कि दर्शक ‘शहजादा’ को लेकर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें : Fukrey 3 First Look Out: फुकरे 3 की रिलीज डेट का ऐलान, फर्स्ट लुक भी आया सामने

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories