Thursday, September 29, 2022
Homeमनोरंजन'ब्रह्मास्त्र' से लीक हुआ शाहरुख़ का लुक, भगवान हनुमान की छाया आकृति...

‘ब्रह्मास्त्र’ से लीक हुआ शाहरुख़ का लुक, भगवान हनुमान की छाया आकृति में दिखाई दिए शाहरुख़

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News(Shahrukh’s Look Leaked from Brahmastra): फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी अपने पौराणिक विज्ञान-फाई ड्रामा ‘ब्रह्मास्त्र’ का ट्रेलर जारी करने के बाद से दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होने के बाद, कई लोगों ने यह अनुमान लगाया कि फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो है। पिछले दिनों SRK के प्रशंसकों ने ट्रेलर से स्क्रीनशॉट शेयर किया और अनुमान लगाया की क्या ये किंग खान थे जो ‘वायु’ के रूप में दिखाई दिए। अब लग रहा है कि प्रशंसकों का अवलोकन सही है।

भगवान हनुमान की छाया आकृति में नज़र आये शाहरुख़

Shah Rukh Khan (Image source: Twitter)

गुरुवार को, नेटिज़न्स द्वारा एक नई तस्वीर और वीडियो शेयर किया गया, जिसमें यह दावा किया गया कि यह ‘ब्रह्मास्त्र’ से SRK का लुक है। शाहरुख खान वायरल क्लिप में खून से लथपथ नजर आ रहे हैं। जैसे ही SRK का चरित्र हवा में ऊपर उठता है, भगवान हनुमान की छाया आकृति दिखाई देने लगती है।

इस खास झलक ने शाहरुख के फैंस को खुश कर दिया। ट्विटर यूजर ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा “देवियों और सज्जनों, @iamsrk ब्रह्मास्त्र में वानर अस्त्र के रूप में,”। एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शाहरुख का कैमियो अयान मुखर्जी का शाहरुख खान के लिए उनके प्यार का प्रतीक होगा।”

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने भारतीय नौसेना के साथ बिताया अपना दिन

‘लाल सिंह चड्ढा’ में किया कैमियो रोल

हालांकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि वायरल क्लिप ब्रह्मास्त्र का है या सिर्फ एक फैन-मेड एडिट। आमिर खान और करीना कपूर खान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में भी शाहरुख का कैमियो है। इससे पहले, शाहरुख आर माधवन की ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ में कैमियो भूमिका निभाते नज़र आये थे।

Brahmastra trailer features Shahrukh Khan as Hanuman with Vayu astra or the  lord of the dark | ब्रह्मास्त्र ट्रेलर: हनुमान अवतार में दिखे शाहरूख, या  काली शक्ति के देवता - Hindi Filmibeat

कुछ समय पहले नई दिल्ली में आने वाली फिल्म ‘रॉकेटरी: द नांबी इफेक्ट’ का प्रचार करते हुए माधवन ने खुलासा किया था कि शाहरुख ने प्रोजेक्ट में अपने कैमियो के लिए एक पैसा भी नहीं लिया। “मैंने शाहरुख खान साहब को ‘रॉकेटरी’ के बारे में जिक्र किया था जब मैंने उनके साथ ‘जीरो’ फिल्म में काम किया था …।

यह भी पढ़ें :  Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट को लेकर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, बोले मैं सबके जज्बातों की इज्जत करता हूं

शाहरुख़ खान ने मुझे कहा बैकग्राउंड में कोई भी भूमिका चलेगा मैं फिल्म का हिस्सा बनना चाहता हूं’,। मुझे लगा कि वह मजाक कर रहे हैं। दो दिन बाद मेरी पत्नी सरिता ने मुझे खान साहब को उनके दयालु शब्दों के लिए धन्यवाद देने के लिए कहा।

मैंने खान साहब के मैनेजर को एक मेसेज छोड़ा, जिसमें उन्होंने उन्हें अपना आभार व्यक्त करने के लिए कहा और मुझे तुरंत मैनेजर से मैसेज मिला, जिसमें लिखा था, ‘खान साहब शूट की डेट्स का पता कर रहे है .. और माधवन ने बताया कि इस तरह वह हमारी फिल्म का हिस्सा बने।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा, “शाहरुख़ और सूर्या दोनों ने फिल्म में अपने काम के लिए एक भी पैसा नहीं लिया। उन्होंने कारवां, वेशभूषा और सहायकों के लिए कुछ भी शुल्क नहीं लिया।”

शाहरुख़ की धमाकेदार वापसी

अब लोग Srkians 2023 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि शाहरुख़ ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डुंकी’ के साथ सिनेमाघरों में अपनी धमाकेदार वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है।

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan 7: अर्जुन कपूर और सोनम ने रिश्तों और करियर को लेकर शो में की खुलकर बातचीत

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories