Friday, October 7, 2022
Homeमनोरंजन'लाल सिंह चड्ढा' का बहिष्कार के चलते शाहरुख के फैंस ने पठान...

‘लाल सिंह चड्ढा’ का बहिष्कार के चलते शाहरुख के फैंस ने पठान को किया ट्विटर पर ट्रेंड

Date:

इंडिया न्यूज, Pathan Trend on Twitter:  बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद शाहरुख खान के फैंस उनकी फिल्म ‘पठान’ को लेकर काफी चिंतित नजर आ रहे हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ के सोशल मीडिया पर बहिष्कार के कारण फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान हुआ और फिल्म का कलेक्शन बहुत प्रभावशाली नहीं है।

फैंस ने किया पठान को ट्विटर पर ट्रेंड

बॉलीवुड में चल रहे हालात को देखते हुए बड़ी फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है, शाहरुख खान के फैंस ने उनकी आने वाली फिल्म पठान को लेकर ट्विटर पर #PathaanFirstDayFirstShow को ट्रेंड करना शुरू कर दिया है।

फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

बॉलीवुड किंग चार साल बाद दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ से बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। सिद्धार्थ आनंद द्वारा अभिनीत यह फिल्म सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है और यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने की उम्मीद है।

फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख़ दक्षिण एक्ट्रेस नयनतारा के साथ आएंगे नज़र

हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर सामने आया, जिसे नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। एक्टर राजकुमार हिरानी की आगामी फिल्म ‘डुंकी’ में तापसी पन्नू के साथ और दक्षिण निर्देशक एटली की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘जवान’ में दक्षिण एक्ट्रेस नयनतारा के साथ दिखाई देंगे जो 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : Harry Potter Author Received Threat: हैरी पॉटर की लेखिका जेके राउलिंग को मिली धमकी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories