Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनशाहरुख खान का न्यू लुक आया सामने, कई दिनों से मीडिया से...

शाहरुख खान का न्यू लुक आया सामने, कई दिनों से मीडिया से बच रहे थे ‘किंग खान’

Date:

इंडिया न्यूज़, Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान पिछले दिनों मीडिया से बचते दिख रहे थे। कभी शाहरुख कार के काले पर्दे लगाए नज़र आ रहे थे तो कभी पार्टी में पिछले गेट से एंट्री ले रहे थे। उनके फैंस उनकी एक झलक के लिए तरस गए थे। मुंबई में पैपराजी ने शाहरुख खान के लेटेस्ट लुक को कैमरे में कैद कर लिया और ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहरुख हैंडसम लुक में नज़र आ रहे है शाहरुख़ का ये नया लुक उनके फैंस को खूब भा रहा है।

कैमरे में कैद हुए न्यू लुक में किंग खान

फोटोग्राफर योगेश शाह ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें शाहरुख खान डबिंग स्टूडियो के बाहर नज़र आए। इस दौरान शाहरुख़ खान ने हाथ में छाता पकड़ा हुआ है हुए थे और पैपराजी को इग्नोर कर रहे थे। इस दौरान शाहरुख़ व्हाइट शर्ट, कैप्री पैंट्स और काला चश्मा पहने नज़र आए। शाहरुख अपनी कार की तरफ जा रहे थे। पीछे से पैपराजी ने उन्हें आवाज लगाई ‘खान साहब’।

ये भी पढ़े : सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या में पुलिस को मिले अहम सुराग, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

शाहरुख़ के नए लुक पर फैंस ने दिए रिएक्शन

शाहरुख खान की एक झलक पाकर देख कर उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर उनके फैंस दिल खोल कर कमैंट्स कर रहे है। एक यूजर ने कमैंट्स में लिखा, ‘शाहरुख हमेशा ही यंग लुक में नज़र आते हैं।’ तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘इतने दिनों बाद सुपरस्टार का दीदार हुआ, दिन बन गया।’ बता दें, शाहरुख खान हाल ही में करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शामिल हुए थे। लेकिन उन्होंने बैक गेट से एंट्री ली थी। इस दौरान भी फैंस उनकी झलक पाने के लिए बेताब थे।

शाहरुख खान की दो फिल्में आने वाली है। उनकी एक अपकमिंग फिल्म पठान रिलीज होगी, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर जॉन अब्राहम नज़र आएंगे। और दूसरी फिल्म डंकी रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ दिखाई देंगे इसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं।

ये भी पढ़े : सिंगर केके का आज कोलकाता में किया जायेगा पोस्टमॉर्टम,अनैचुरल डेथ की आशंका को लेकर केस दर्ज

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories