Monday, September 26, 2022
Homeमनोरंजनशाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही कमाए...

शाहरुख खान की नई फिल्म ‘जवान’ ने रिलीज से पहले ही कमाए करोड़ों रुपये, बड़ी संख्या में बिके ओटीटी राइट्स

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए अगला साल 2023 अहम होगा। इस साल उनकी दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। साउथ के फिल्ममेकर की फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान शानदार अवतार में दिखाई देंगे। अपने फिल्मी करियर में वो पहली बार इस तरह का किरदार निभाते दिखाई देंगे। फिल्म के टीजर ने रिलीज के बाद से ही काफी विवाद खड़ा कर दिया है। तो सोचिए फिल्म कब रिलीज होगी और आगे क्या होगा।

युवा फिल्म की बड़ी खबर आ रही सामने

फिल्म ‘जवान’ के आसपास के प्रचार के परिणामस्वरूप नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी अधिकार खरीदने के लिए मोटी रकम का भुगतान किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘जवान’ के मेकर्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स को बेच दिए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब तक कितने करोड़ स्ट्रीमिंग राइट्स बिके हैं? एक रिपोर्ट के अनुसार मेकर्स ने फिल्म ‘जवान’ के राइट्स नेटफ्लिक्स को 120 करोड़ रुपये में बेचे हैं।

पिछले कई सालों से बॉक्स-ऑफिस पर लगातार कामयाब फिल्में दे रहे बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार के दिन थोड़े से टेंशन भरे चल रहे हैं। उनकी पिछली फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का इंतजार जनता टकटकी लगाए कर रही थी लेकिन रिलीज के बाद इस फिल्म का बॉक्स-ऑफिस पर बुरा हाल हो गया।

सैनिकों के बारे में उत्पन्न प्रचार के परिणामस्वरूप, नेटफ्लिक्स ने फिल्म के ओटीटी अधिकार मोटी रकम में खरीद लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जवान के मेकर्स ने फिल्म के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स को बेच दिए हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कितने करोड़ स्ट्रीमिंग राइट्स बिके? सुनने में आ रहा है कि निर्माताओं ने जवानों के अधिकार नेटफ्लिक्स को 120 करोड़ रुपये में बेचे हैं।

यह भी पढ़ें : Dhaakad: कंगना रनौत की ‘धाकड़’ मूवी की विद्युत जामवाल ने की तारीफ, कंगना रनौत ने किया शुक्रिया अदा

शाहरुख खान की दमदार वापसी

किंग खान की फिल्म रिलीज से पहले ही हवा में उड़ चुकी है। यह फिल्म 2 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यह हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी पहली बार फिल्म जवान में नजर आएगी। जवान की रिलीज से पहले शाहरुख खान ‘पठान’ से पर्दे पर वापसी करेंगे। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इस फिल्म की काफी चर्चा भी हो रही है। फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम नजर आएंगे।

जानिये ‘जवान’ मूवी के बारे में शाहरुख ने क्या बताया

हाल ही में इंस्टा लाइव पर फैन्स से बात करते हुए शाहरुख खान ने कहा था कि युवक का वर्णन एक अलग तरह की फिल्म है। उन्होंने कहा- मुझे जवान में काम करने में बहुत मजा आया। डायरेक्टर एटली का काम तो सभी ने देखा है। वे मास ओरिएंटेड फिल्में बनाते हैं। यह एक ऐसा क्षेत्र है जहां मैंने पहले कभी नहीं देखा है। मुझे लगता है कि मैरी और एटली के बीच अच्छी केमिस्ट्री है। युवा साहसी और उत्साही होंगे।

यह भी पढ़ें : कंगना रनोट ने महाराष्ट्र में सियासी उथल-पुथल पर कसा तंज, बोलीं , ‘जब शिव सेना ही हनुमान चालीसा पर पाबंधी लगाए..

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories