Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनशाहरुख खान ने बेटे आर्यन को लेकर कहा, गुड बॉय बना तो...

शाहरुख खान ने बेटे आर्यन को लेकर कहा, गुड बॉय बना तो घर से निकाल दूंगा

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में कहा जा रहा था कि वह इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे। ड्रग्स मामले के चलते सब कुछ बदल गया। आर्यन खान काफी हद तक अपने पिता शाहरुख़ खान की तरह दिखते हैं और फिल्म इंडस्ट्री भी उन्हें अपकमिंग सुपरस्टार की तरह देखती है, लेकिन पिता शाहरुख खान अपने बेटे की एक्टिंग को लेकर क्या सोचते है?

शाहरुख़ ने कहा ‘गुड बॉय बना तो घर से निकाल दूंगा’

शाहरुख खान ने एक बार अपने बड़े बेटे आर्यन खान को लेकर कहा था कि एक्टिंग वो चीज है जो आर्यन को करनी चाहिए। शाहरुख खान ने एक बार मजाक-मजाक में यह भी कहा कि वह अपने बेटे को बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि अगर आर्यन अच्छा बच्चा बना तो वह उसे घर से निकाल देंगे।

ये भी पढ़े : बेटी वामिका की फोटोज को लेकर अनुष्का शर्मा ने मीडिया हाउस को सुनाई खरी-खोटी, कहा- पैपराजी से कुछ सीखिए

‘शाहरुख ने इंटरव्यू में शेयर किए थे अपने ड्रीम’

शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू के दौरान गौरी खान के साथ बैठकर ये बातें कही थीं। आर्यन खान के जन्म के कुछ हफ्तों बाद 1997 में सिमी ग्रेवाल के साथ शाहरुख-गौरी का ये इंटरव्यू रखा गया था। शाहरुख खान पिता बनने को लेकर बहुत एक्साइटेड थे और उन्होंने उस दौरान वो सब बातें कहीं जो वो अपने बेटे आर्यन के लिए करना चाहते थे।

गौरी खान चाहती थी गुड बॉय बने आर्यन

गौरी खान ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा था कि वह अपने बेटे का फ्यूचर डिसाइड नहीं कर सकतीं, ये उसी के हाथ में होगा कि उसे क्या करना है, उन्होंने कहा वो जो अपने बेटे के लिए चाहती है कि वो एक अच्छा इंसान बने। इस पर सिमी ग्रेवाल ने मजाक में कहा कि शाहरुख जैसा पिता होते हुए इस बात की संभावना काफी कम है।

ये भी पढ़े : आलिया भट्ट के ब्रह्मास्त्र के पहले ट्रेलर पर लोगों का रिएक्शन

ये भी पढ़े : लंदन की गलियों में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखी सोनम कपूर, ट्रोलर्स खूब कर रहे ट्रोल

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories