Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनशाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म में अनन्या पांडे के साथ आएंगे...

शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म में अनन्या पांडे के साथ आएंगे नज़र

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: IIFA 2022 में बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और अनन्या पांडे की परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया। दोनों सितारों की पावर पैक परफॉर्मेंस को देख निर्माता और निर्देशकों का ध्यान इस बात पर गया कि इन दोनों की जोड़ी काफी कूल लगती है। तो क्या अभी तक किसी फिल्ममेकर ने दोनों को एक ही फिल्म में एक दूसरे के अपोजिट साइन करने के लिए अप्रोच किया है? क्यों दोनों किसी फिल्म में जल्द ही एक साथ काम करते नजर आएंगे? इस बात का जवाब खुद शाहिद कपूर ने दिया।

अनन्या संग होगी शाहिद की अपकमिंग मूवी

बॉलीवुड हंगागा के साथ बातचीत के दौरान जब शाहिद कपूर से पूछा गया कि शहीद कपूर और अनन्या पांडे कब एक साथ काम करते दिखाई देंगे तो इसका जवाब देते हुए शहीद ने कहा, ‘अनन्या बहुत प्यारी लड़की है, लेकिन ये सवाल सही मायने में आपको निर्देशकों और फिल्ममेकर्स से पूछना चाहिए। क्योंकि जैसा कि लोगों को लगता है, उसके विपरीत कम से कम आज की जनरेशन में कलाकारों को उनके को-स्टार चुनने का अधिकार नहीं होता है।’

ये भी पढ़े : Ranveer v/s wild Teaser: बेयर ग्रिल्स के शो में खतरनाक जानवरों का सामना करेंगे रणवीर सिंह, टीजर हुआ रिलीज

बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी शाहिद कपूर की ‘जर्सी‘ मूवी

आपको बता दें कि शाहिद कपूर अपनी फिल्म ‘जर्सी’ को लेकर काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट थे लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत खराब प्रदर्शन किया। ‘जर्सी’ मूवी को साउथ की ब्लॉकबस्टर मूवी KGF2 से टकराने का हर्जाना भुगतना पड़ा। उनके फैंस को उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स का बेसब्री से इंतजार हैं। देखते है शाहिद कब अपनी अगली फिल्म अनाउंस करेंगे।

अनन्या पांडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट

आपको बात दें अनन्या पांडे वर्क फ्रंट में कई दमदार फ़िल्में कर चुकी हैं आने वाले वक्त में उनकी कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। आने वाले वक्त में अनन्या पांडे ‘लाइजर’ और ‘खो गए हम कहां’ फिल्मों में काम करती नज़र आएँगी। दोनों फिल्मों का अनाउंसमेंट किये काफी समय हो चुका है ट्रेलर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

ये भी पढ़े : Salman Khan Threat Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के धमकी भरे पत्र को लेकर किया बड़ा खुलासा

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories