Friday, December 2, 2022
HomeमनोरंजनSalman Khan Threat Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के धमकी...

Salman Khan Threat Case: मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के धमकी भरे पत्र को लेकर किया बड़ा खुलासा

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: मुंबई पुलिस ने सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी वाले खत में अहम खुलासा किया है। इस केस में गंभीर जांच और आरोपी लॉरेंस बिश्नोई के बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची है कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से ही सलमान को धमकी भरा पत्र भेजा गया था। हाई प्रोफाइल मामले में जांच अभी जारी है। उम्मीद है कि आने वाले समय मे सचाई सामने आ जाएगी।

मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि – जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ही सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र भिजवाया था। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की गैंग के तीन लोग जालोर (राजस्थान) से मुंबई में चिट्ठी छोड़ने आए थे। दोनों आरोपी सौरभ महाकाल से मिले थे। आरोपी सौरभ महाकाल ने बताया कि बिश्नोई के मददगार विक्रम बराड़ ने ही सलीम खान तक लेटर पहुंचाया था।

इस केस में मुंबई पुलिस ने आगे खुलासा किया कि- सलमान खान धमकी भरे खत मामले में क्राइम ब्रांच ने चिट्ठी डालने वाले लोगों की पहचान कर ली है, उनसे जुड़े गुप्त सुराग मिल गए हैं। उन्हें जल्द ही हिरासत में ले लिया जाएगा। उनकी पहचान होने के ठीक बाद 6 टीमों को भारत के विभिन्न हिस्सों में भेज दिया गया है।

सलमान खान इस मामले में अपना बयान दर्ज करा चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान से गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई से संबंध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें किसी पर कोई शक नहीं है। साथ साथ उन्होंने यह भी कहा कि मैं साल 2018 से लॉरेंस बिश्नोई को जानता हूं, क्योंकि उसने मुझे धमकी दी थी। गोल्डी बराड़ के बारे में सलमान खान ने बताया कि वह उसे नहीं जानते।

ये भी पढ़े : Shilpa Shetty Birthday Gift:पति संग शिल्पा शेट्टी ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया बर्थडे, खुद को गिफ्ट की लग्जरी वैनिटी वैन

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories