Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनKareena Kapoor Birthday: रिद्धिमा कपूर ने ऐसे दी बहन करीना कपूर खान...

Kareena Kapoor Birthday: रिद्धिमा कपूर ने ऐसे दी बहन करीना कपूर खान को जन्मदिन की बधाई

Date:

इंडिया न्यूज, Kareena Kapoor Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के 41वें जन्मदिन के मौके पर उनकी चचेरी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने करीना को हार्दिक शुभकामनाएं दी। इंस्टाग्राम पर रिद्धिमा ने स्टोरी में एक तस्वीर शेयर की जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा “हैप्पी हैप्पी बडे डार्लिंग बेबो #beautifulinsideout।” इस तस्वीर में रिद्धिमा को करीना और उनकी मौसी रीमा जैन के साथ खड़ा देखा जा सकता है।

करीना कपूर ने हर शैली में साबित की अपनी योग्यता

Riddhima Kapoor, Kareena Kapoor Khan (Image source: Twitter)

करीना कपूर दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर और बबीता कपूर की बेटी हैं और रिद्धिमा रणधीर के सगे भाई और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी हैं। करीना कपूर कुर्बान, हीरोइन, जब वी मेट और कई अन्य फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। रोमांटिक से लेकर एक्शन थ्रिलर तक 41 वर्षीय एक्ट्रेस करीना कपूर ने हर शैली में अपनी योग्यता साबित की है।

यह भी पढ़ें : Priyanka Chopra Addresses UN General Assembly: प्रियंका चोपड़ा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा का किया संबोधन

16 अक्टूबर 2012 को दोनों ने की शादी

करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को एक्टर सैफ अली खान से शादी की। 2016 में दोनों बेटे तैमूर के माता-पिता बने और फरवरी 2021 में उन्होंने जेह का स्वागत किया। करीना से पहले सैफ की शादी अमृता सिंह से हुई थी और उनके उनको दो बच्चे हैं सारा अली खान और इब्राहिम अली खान। इस दोनों ने एलओसी कारगिल, ओंकारा में एक साथ काम किया है और 2008 की फिल्म ‘टशन’ के सेट पर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

करीना कपूर की आने वाली फ़िल्में

करीना के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी की है जो कि द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है। इसमें विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी हैं। इसके अलावा वह डायरेक्टर हंसल मेहता की अगली फिल्म में भी दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : Comedian Raju Srivastava Passes Away : जिंदगी की जंग हारे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें : Raju Srivastav Death News: राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने पर हर कोई नम आंखों से दे रहा श्रद्धांजलि

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories