Thursday, December 8, 2022
Homeमनोरंजनअभिनेता से टीवी होस्ट बने अर्जुन बिजलानी और गायक अमाल मलिक

अभिनेता से टीवी होस्ट बने अर्जुन बिजलानी और गायक अमाल मलिक

Date:

इंडिया न्यूज, Mumbai News:  स्टार प्लस हमेशा से अपने बिल्कुल अलग और पसंदीदा कंटेंट के चलते दर्शकों के दिलों पर राज करता रहा है। रियलिटी शोज की बात करें तो स्टार प्लस हमेशा से अपने दर्शकों के लिए कुछ अनोखे रियलिटी शोज लेकर आता रहा है, जिसका सबसे नया उदाहरण स्मार्ट जोड़ी शो रहा है।

इस शो की सफलता के बाद चैनल अपने दर्शकों के लिए एक और नया शो जल्द लेकर आया है, जिसका नाम है ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो जो रविवार से शुरू हो चुका है। इस शो में मनोरंजक गेम होंगे जो एक-दूसरे के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करने वाले विभिन्न स्टार प्लस फिक्शन शो के आनस्क्रीन परिवार के सदस्य एक दूसरे के साथ खेलेंगे। लोकप्रिय टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी और प्रमुख गायक-संगीतकार अमाल मलिक इस रियलिटी शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ की मेजबानी (होस्ट) कर रहे हैं।

अर्जुन और अमाल की जोड़ी सबको भा रही

अर्जुन और अमाल इन दोनों होस्ट की दमदार जोड़ी सभी किरदारों को मजेदार कार्यों, खेलों, गतिविधियों और उनकी अनदेखी केमिस्ट्री से बांधे रखेंगे। इतना ही नहीं, ये जोड़ी दर्शकों को स्टार परिवार के साथ ढेर सारी हंसी, मजाक और मजेदार पलों का अनुभव करने में मदद करेंगे।

अभिनय से उतना ही प्यार, जितना होस्टिंग से

‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो को होस्ट करने को लेकर अभिनेता अर्जुन बिजलानी बताते हैं वह स्टार परिवार के साथ अपने सफर को शुरू करने को लेकर उत्सुक हूं। मुझे अभिनय से उतना ही प्यार है, जितना मुझे होस्टिंग से है।
शो ‘रविवार विद स्टार परिवार’ में अपने परिवार के लिए होस्ट बनना एक ही समय में चुनौतीपूर्ण और मजेदार भी होने वाला है, क्योंकि शो का कॉन्सेप्ट बहुत हटके है और कुछ ऐसा जो हमने हिंदी टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखा। मैं इस रोमांचकारी और मजेदार यात्रा का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। मैं एक बार फिर अपने प्रशंसकों और स्टार प्लस के दर्शकों को अनोखे तरीके से जोड़ने की उम्मीद कर रहा हूं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अनुपमा और इमली जैसे शो के सभी सितारे नाच, गाने और अन्य रोमांचक गतिविधियों सहित कई प्रकार की टास्क में एक-दूसरे से कॉम्पिटिशन करेंगे और विजेता स्टार परिवार को ‘सर्वश्रेष्ठ परिवार’ का ताज पहनाया जाएगा।’ बता दें कि स्टार प्लस पर 12 जून से ‘रविवार विद स्टार परिवार’ शो शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें : खेलो इंडिया यूथ गेम्स-2021, समापन पर प्रसिद्ध एक्टर आमिर खान होंगे विशेष अतिथि

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories