Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनRaveena Tandon reached Sai Baba temple : रवीना टंडन शिरडी के साईं...

Raveena Tandon reached Sai Baba temple : रवीना टंडन शिरडी के साईं बाबा मंदिर पहुंचीं, हाथ जोड़कर की प्रार्थना

Date:

इंडिया न्यूज,(Raveena Tandon reached Sai Baba temple): बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी पहुंचीं। उन्होंने मंदिर के अंदर पूजा की। रवीना ने साईं बाबा की मूर्ति के सामने माथा टेका और हाथ जोड़कर प्रार्थना की। उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह मंदिर के अंदर साईं बाबा की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं।

साईं बाबा के मंदिर में रवीना ने टेका मत्था

फोटो में देखा जा सकता है कि रवीना टंडन ट्रेडिशनल आउटफिट में साईं बाबा की मूर्ति के सामने खड़ी हैं। वह ब्लू कलर की सलवार-कमीज में नजर आ रही हैं। रवीना ने मिनिमल मेकअप किया है और वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। साईं बाबा मंदिर के ट्रस्ट सदस्यों की ओर से रवीना टंडन को सम्मानित किया गया. इसके साथ ही एक्ट्रेस को साईं बाबा की मूर्ति और लाल रंग की शॉल भेंट की गई।

रवीना टंडन के पिता को गुजरे हुए एक साल होने वाला है। वह उनके सम्मान में शिरडी पहुंचीं. दिवंगत फिल्ममेकर रवि टंडन और उनका परिवार साईं भक्त हैं और यहां तक ​​कि उनके घर में साईं की एक बड़ी संगमरमर की मूर्ति भी है।

रवीना ने शेयर की तस्वीरें

रवीना टंडन ने इंस्टग्राम हैंडल पर शिरडी में साईं बाबा मंदिर में दर्शन करने के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘दर्शन टुडे’। इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग के साथ लिखा, शिरडी, ओम साईं राम, आभार। उनके इस पोस्ट को सेलेब्स से लेकर फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

रवीना टंडन के वर्क फ्रंट की बात

वर्क फ्रंट की बात करें तो रवीना टंडन आखिरी बार फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF: Chapter 2) में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने यश, प्रकाश राज और संजय दत्त जैसे सितारों के साथ काम किया था। अब वह फिल्म घुड़चड़ी में नजर आएंगी जिसमें वह एक बार फिर संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इसके अलावा रवीना के पास फिल्म पटना शुक्ला और वेब सीरीज अरण्यक का दूसरा सीजन है।

यह भी पढ़ें : Creamy Pasta recipe: घर पर बनाएं रेस्टोरेंट जैसा क्रीमी पास्ता, जानें बनाने की विधि

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories