Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनNational Cinema Day 2022: 'ब्रह्मास्त्र' ने तोडा अपना पुराना रिकॉर्ड, टिकट की...

National Cinema Day 2022: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोडा अपना पुराना रिकॉर्ड, टिकट की भारी मात्रा में हुई बिक्री

Date:

इंडिया न्यूज, National Cinema Day 2022:  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 230 करोड़ के आसपास कमाई कर चुकी है। बॉयकॉट ट्रेंड के चलते जब अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज़ होने से पहले फिल्म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग हुई थी और फिल्म ने कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूलभुलैया 2’ का रिकॉर्ड तोड़ नया रिकॉर्ड बनाया था। अब इस मूवी ने ‘नेशनल सिनेमा डे’ के मौके पर अपना ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टिकट की भारी मात्रा में बिक्री हुई।

‘नेशनल सिनेमा डे’ पर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोडा अपना पुराना रिकॉर्ड

रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की एडवांस बुकिंग ने अपना रिकॉर्ड तोड़ने के साथ साथ वीकेंड पर रिलीज होने वाली सभी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अगर एडवांस टिकट बुकिंग की बात की जाए तो फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ इस वक्त लीड पर है। रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार तक इस फिल्म की 9 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं ओपनिंग डे संडे तक ही फिल्म टिकट की 7.76 लाख सेल हो चुकी थी और कम टिकट प्राइज होते हुए भी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने अपनी 9.25 लाख की एडवांस बुकिंग के साथ गुरुवार तक 8.3 करोड़ रुपए की कमाई कर ली हैं।

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter Ira Gets Engaged: आमिर खान की बेटी इरा ने की सगाई, नुपुर शिखर ने फ़िल्मी अंदाज में किया इरा को प्रपोज

‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोडा छोड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ का रिकॉर्ड

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ ने सिर्फ सनी देओल की फिल्म का ही नहीं बल्कि हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ का भी नेशनल सिनेमा डे के मौके पर रिकॉर्ड तोड़ अपना नया रिकॉर्ड बनाया है। सनी देओल और दुलकर सलमान स्टारर साइको थ्रिलर फिल्म की 23 सितंबर तक 1.5 लाख तक टिकट की बिक्री हुई फिल्म ने गुरूवार तक 1.42 करोड़ की कमाई की तो जेम्स कैमरन की एनिमेशन हॉलीवुड फिल्म ‘अवतार’ की 65 हजार के आसपास टिकट की बिक्री हुई एडवांस बुकिंग से 91 लाख के लगभग टोटल कमाई हुई।

फिल्म ब्रह्मास्त्र के तीसरे वीकेंड में कैसी रहेगी रफ्तार

ब्रह्मास्त्र शुरू से ही वर्ल्डवाइल्ड पर अच्छी कमाई कर रही थी। अब दो हफ्ते बाद फिल्म की रफ्तार कम हो गयी है। फिल्म ब्रह्मास्त्र के तीसरे वीकेंड की रफ्तार कैसी रहेगी ये तो वक्त बताएगा। दिसंबर 2025 में रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र 2’ में अयान मुखर्जी ने काम करना शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें : Maja Ma Trailer: कॉमेडी, रोमांस और इमोशंस से भरपूर माधुरी दीक्षित की ‘माजा मा’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

यह भी पढ़ें : Double XL Teaser and Release Date Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की ‘डबल एक्सएल’ का टीजर और रिलीज़ डेट हुई आउट

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories