Tuesday, October 4, 2022
Homeमनोरंजनउज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा...

उज्जैन महाकालेश्वर मंदिर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को करना पड़ा विरोध का सामना

Date:

इंडिया न्यूज, Ranbir and Alia Faced Protests at Ujjain Mahakaleshwar Temple: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट डायरेक्टर अयान मुखर्जी को मंगलवार को उज्जैन के प्रसिद्ध महाकालेश्वर मंदिर में किये गए कमेंट को लेकर विरोध का सामना करना पड़ा। जिसमें उन्होंने 2011 में बीफ पसंद किया था। रणबीर, आलिया और डायरेक्टर अयान हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र भाग -1: शिव’ के लिए भगवान शिव का आशीर्वाद लेने के लिए उज्जैन पहुंचे।

बजरंग दल के सदस्यों ने किया विरोध

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt Mahakaleshwar Protest Controversy Update | MP  Home Minister Narottam Mishra Says No One Stopped Them

मंदिर की यात्रा के दौरान बजरंग दल के सदस्यों ने एक्टर के खिलाफ उनके 11 साल पुराने कमेंट का विरोध किया। जो फिलहाल सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने रणबीर के पुराने इंटरव्यू को खंगाला।

जिसमें रणबीर ने एक बार कहा था कि उन्हें बीफ खाना पसंद है और इस क्लिप को सोशल मीडिया पर ब्रॉडकास्ट कर दिया। अपने 11 साल पुराने कमेंट के कारण एक्टर को इस समय सोशल मीडिया पर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है और ट्रोलर्स ट्विटर पर हैशटैग #BoycottBrahmastra का उपयोग कर रहे हैं लोगों से फिल्म न देखने के लिए कह रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Aashiqui 3 Makers Said about Lead Actress Role: ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने फिल्म में रोल प्ले कर रही लीड एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

काले झंडे और तख्तियां तख्तियों से विरोध

Ranbir Kapoor, Alia Bhatt face protests at Ujjain Mahakaleshwar Temple for  his 'beef' comment | Catch News

बजरंग दल के सदस्य फिल्म के विरोध में महाकालेश्वर मंदिर में काले झंडे और तख्तियां लिए हुए थे। जाहिर है रणबीर और आलिया को मंदिर परिसर में प्रवेश करने की अनुमति नहीं मिली केवल अयान को देवता का आशीर्वाद लेने की अनुमति मिली थी। स्थानीय पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लिया और कुछ प्रदर्शनकारियों को सुरक्षा भंग करने के लिए अधिकारियों ने पीटा।

कांग्रेस की राज्यसभा सदस्य प्रियंका चतुर्वेदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें कई बी-टाउन सेलेब्स को पीएम नरेंद्र मोदी के साथ पोज देते देखा जा सकता है उन्होंने लिखा इस फोटो सेशन में से कोई भी मदद नहीं करेगा यदि आप शांत दर्शक बने रहेंगे नफरत करो और विश्वास करो कि राजनीति करना तुम्हारा काम नहीं है। वे वैसे भी तुम्हारे पीछे आएंगे। उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर का विरोध एक मामला है। शर्म आती है कि राजनीतिक पूर्वाग्रह इस तरह की कुरूपता को जन्म दे रहा है।

आलिया और रणबीर को मंदिर में नहीं करने देंगे प्रवेश

बजरंग दल के कोऑर्डिनेटर अंकित जिंदल ने कहा हम आलिया और रणबीर को मंदिर में प्रवेश नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा कि बीफ खाना अच्छी बात है, बजरंग दल इस सोच के साथ किसी को नहीं जाने देंगे। बाबा महाकाल मंदिर में प्रवेश पूरा देश इसका विरोध कर रहा है अगर वह आज मंदिर पहुंच जाते हैं तो हम ऐसा नहीं होने देंगे। हम लोग काले झंडों के साथ शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे। लेकिन पुलिस ने हमारे कार्यकर्ताओं को पीटना शुरू कर दिया। जो अस्वीकार्य है।

घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस अधिकारी ओपी मिश्रा ने कहा मंदिर में एक वीआईपी आंदोलन के कारण हम सिक्योरिटी कॉल्स ले रहे थे और प्रदर्शनकारियों को बैरिकेडिंग के पीछे रहने के लिए कहा गया था। बजरंग दल का एक सदस्य आया और सुरक्षा को भंग करना शुरू कर दिया। जिसे हमें निम्नलिखित सिक्योरिटी कॉल्स लेनी थीं। अयान मुखर्जी द्वारा अभिनीत ‘ब्रह्मास्त्र: भाग 1- शिव’ 9 सितंबर, 2022 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan Good Bye Trailer Release: अभिताभ बच्चन की गुड बाय का ट्रेलर हुआ रिलीज़, फिल्म 7 अक्टूबर को देगी सिनेमाघरों में दस्तक

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories