Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनBrahmastra Pre Release Event Canceled in Hyderabad: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट...

Brahmastra Pre Release Event Canceled in Hyderabad: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ‘ब्रह्मास्त्र’ का हैदराबाद में हुआ प्री-रिलीज़ इवेंट रद्द

Date:

इंडिया न्यूज, Brahmastra Pre Release Event Canceled in Hyderabad: हैदराबाद की फिल्म सिटी में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ का मेगा प्री-रिलीज़ इवेंट रद्द कर दिया गया है। फैन इवेंट शुक्रवार शाम 7:00 बजे से होने वाला था। आयोजकों ने अचानक आने वाली परिस्थितियों के कारण अंतिम समय में कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला किया।

आयोजकों को पुलिस की मंजूरी नहीं मिली

सूत्र के मुताबिक आयोजकों को पुलिस की मंजूरी नहीं मिली थी। शहर में होने वाली राजनीतिक रैली भी पुलिस कर्मियों की खिंचाई का एक कारण हो सकती है। फ़िल्मी कलाकारों के अलावा, तेलुगु दिग्गज एसएस राजामौली और जूनियर एनटीआर के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद थी। कार्यक्रम के रद्द होने से फैंस निराश हो गए है।

यह भी पढ़ें : Actress Nora Fatehi से दिल्ली पुलिस ईओडब्ल्यू ने की पूछताछ

फिल्म 9 सितंबर 2022 को होगी रिलीज़

एक फैन ने कहा टोटली अनएक्सपेक्टेड । एक दूसरे फैन ने कहा, यह गलत है। मैं इस आयोजन का लंबे समय से इंतजार कर रहा था। ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। इसमें नागार्जुन, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी हैं। फिल्म 9 सितंबर 2022 को 5 भारतीय भाषाओं – हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में नाटकीय रूप से रिलीज़ होगी।

फिल्म 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी

‘ब्रह्मास्त्र’ लगभग दस साल से बन रही है। अयान ने शेयर किया था कि उन्हें फिल्म का विचार तब आया जब वह ये जवानी है दीवानी में काम कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग लगभग पांच साल पहले शुरू हुई थी। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि यह 400 करोड़ रुपये के बजट में बनी है।

यह भी पढ़ें : Jacqueline Fernandez को 12 सितंबर को दिल्ली पटियाला हाउस कोर्ट में होना होगा पेश

यह भी पढ़ें : Rabba Song Released From Akshay Kumar Cuttputlli: अक्षय कुमार की कटपुतली से रिलीज़ हुआ रब्बा सॉन्ग

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories