Sunday, March 26, 2023
HomeमनोरंजनRam Charan with his pregnant wife Upasana: गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में...

Ram Charan with his pregnant wife Upasana: गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स 2023 में राम चरण अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना के साथ पहुंचे

Date:

इंडिया न्यूज,(Ram Charan with his pregnant wife Upasana): टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के लिए गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में भाग लेने के लिए लॉस एंजिल्स, यूएसए पहुंचे थे। जहां सुपरस्टार राम चरण अपनी पत्नी उपासना के साथ गए थे। यहां से इस रेड कार्पेट इवेंट की कई तस्वीरें दिन भर वायरल होती रहीं। सुपरस्टार राम चरण की प्रेग्नेंट पत्नी उपासना इस इवेंट में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। राम चरण और उनकी पत्नी उपासना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गईं। यहां देखिए राम चरण और उपासना की वायरल हुई तस्वीरें।

साड़ी पहनकर उपासना ने लिया गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में हिस्सा

उपासना ने पति के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। इवेंट में सुपरस्टार राम चरण की प्रेग्नेंट पत्नी उपासना ग्रे कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। साड़ी के पल्लू से उपासना ने अपने बेबी बंप को कवर किया। जबकि राम चरण ऑल ब्लैक लुक में काफी डैशिंग लगे। उपासना और राम चरण की इन तस्वीरों ने फैंस का मनमोह लिया।

दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिली

इस इवेंट के दौरान टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण को अपनी पत्नी उपासना पर प्यार आ गया। जिसके बाद इस स्टार कपल ने ये बेहद प्यारी सेल्फी क्लिक की। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 के दौरान राउंड टेबल पर राम चरण और उपासना एक दूसरे के साथ बैठे थे। जिसमें निर्देशक राजामौली और जूनियर एनटीआर भी अपनी पत्नी संग दिखे। टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण और उपासना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें : Kartik and Kriti look stylish: शहजादा के ट्रेलर लॉन्च पर कार्तिक और कृति स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें : Kapil Sharma reached Golden Temple: परिवार संग गोल्डन टेंपल पहुंचे कपिल शर्मा, ताज़ा की कालेज की यादें

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories