Friday, October 7, 2022
HomeमनोरंजनRakesh Roshan Birthday: राकेश रोशन को पत्नी पिंकी ने ऐसे दी जन्मदिन...

Rakesh Roshan Birthday: राकेश रोशन को पत्नी पिंकी ने ऐसे दी जन्मदिन की बधाई

Date:

इंडिया न्यूज, Rakesh Roshan Birthday: बॉलीवुड एक्टर राकेश रोशन की पत्नी पिंकी रोशन ने उन्हें उनके 73 वें जन्मदिन के अवसर पर इंस्टाग्राम पर हार्दिक शुभकामनाएं दीं। पिंकी ने उन्हें आयरनमैन कहते हुए लिखा मेरे दिल से आपको हार्दिक शुभकामनाएं। मेरे प्यारे पति को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपसे प्यार करती हूं, आपकी ईमानदारी और कड़ी मेहनत के लिए आपका सम्मान करती हूं … आपका समर्पण, रवैया कभी नहीं छोड़ना चाहिए।… सबसे मजबूत आयरनमैन है …. एक सच्चा दोस्त, सभी ट्रेडों का एक मास्टर … हमारे जीवन में रहने के लिए धन्यवाद।

सोशल मीडिया पर यूजर ने किये कमेंट

Happy Birthday Rakesh Roshan: Khoon Bhari Maang to Koi…Mil Gaya, Best  Movies by the Filmmaker

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया जिसमें राकेश रोशन की तस्वीरें शेयर की। पिंकी के बर्थडे विश डालते ही नेटिज़न्स ने कमेंट सेक्शन में राकेश रोशन को बधाई दी। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया “आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं @ rakesh_roshan9 सर।” एक दूसरे ने लिखा, “आपको शानदार जन्मदिन की शुभकामनाएं। भगवान का आशीर्वाद।” राकेश ने रेखा के साथ खूबसूरत (1980) और जयाप्रदा के साथ कामचोर (1982) जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है।

यह भी पढ़ें : Brahmastra Makers Hold Exclusive Fan Screening: ‘ब्रह्मास्त्र’ के रिलीज से एक दिन पहले मेकर्स करेंगे आलिया और रणबीर के साथ एक्सक्लूसिव फैन स्क्रीनिंग

राकेश रोशन द्वारा डिरेक्टेड फिल्में

Hrithik Roshan reacts to parents Rakesh Roshan, Pinkie's birthday wishes  for him | Bollywood - Hindustan Times

लेकिन उनके कुछ सबसे अच्छे कार्यों में उनके द्वारा डिरेक्टेड फिल्में शामिल हैं, जैसे खून भरी मांग (1988), करण अर्जुन (1995) और ‘कोयला’ (1997। उन्होंने अपने बेटे ऋतिक रोशन के साथ ‘कोई … मिल’ गया ‘कृष’ और ‘कृष 3’ जैसी फिल्मों में भी काम किया। पिता और बेटे की जोड़ी जल्द ही ‘कृष 4’ लेकर आने वाली है। पहली ‘कृष’ फिल्म 2006 में रिलीज हुई थी, जबकि दूसरी फिल्म ‘कृष 3’ 2013 में रिलीज हुई थी।

‘कृष’ फोर्थ पार्ट

दोनों फिल्मों में ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा थीं। ‘कृष’ के नायक नसीरुद्दीन शाह थे जबकि विवेक ओबेरॉय ने ‘कृष 3’ में दुश्मन की भूमिका निभाई थी। इन सभी फिल्मों का निर्देशन ऋतिक के पिता राकेश रोशन ने किया था। 2021 में ‘कृष’ के 15 साल पूरे होने के अवसर पर ऋतिक ने चौथे भाग के साथ ‘कृष’ की दुनिया का उल्लेख करने के लिए ऑफिसियल इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

यह भी पढ़ें : Sushmita Sen and Lalit Modi Breakup: सुष्मिता सेन और ललित मोदी के ब्रेकअप की खबर आयी सामने, ललित मोदी ने इंस्टाग्राम पर बायो और प्रोफाइल बदली

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories