Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनRaju Srivastava Regains Consciousness After 15 Days: राजू श्रीवास्तव को 15 दिन...

Raju Srivastava Regains Consciousness After 15 Days: राजू श्रीवास्तव को 15 दिन के बाद आया होश

Date:

इंडिया न्यूज, Raju Srivastava Regains Consciousness After 15 Days: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने की वजह से पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। आज गुरुवार को उन्हें 15 दिन बाद होश आया। निजी सचिव गर्वित नारंग ने कहा कि राजू श्रीवास्तव को आज 15 दिनों के बाद होश आया, एम्स दिल्ली में डॉक्टरों द्वारा उनकी देख रेख की जा रही है।

10 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया

राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीने में दर्द हो रहा था और जिम में वर्कआउट के दौरान वे गिर पड़े। राजू के निजी सचिव ने एक बयान में कहा कि राजू के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है।

यह भी पढ़ें : Yami Gautam and Aditya at Naina Devi Temple: यामी गौतम और पति आदित्य धर ने की नैना देवी मंदिर में पूजा

जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ करते हुए हुआ सीने में दर्द

58 वर्षीय एक जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ रहे थे जब उन्होंने सीने में दर्द की शिकायत की। उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। इससे पहले, राजू के छोटे भाई ने अपने भाई के स्वास्थ्य की जानकारी देने के लिए एक वीडियो शेयर किया था।वीडियो में, उन्होंने कॉमेडियन के स्वास्थ्य की भलाई के लिए प्रशंसकों की प्रार्थना के लिए आभार व्यक्त किया और राजू के स्वास्थ्य के बारे में चल रही अफवाहों का विरोध किया।

2005 में “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” से मिली थी पहचान

दीपू श्रीवास्तव ने एक वीडियो में राजू को फाइटर भी कहा, “वह एक फाइटर हैं और जल्द ही लड़ाई जीतकर वापस आएंगे और अपनी कॉमेडी से सभी का मनोरंजन करेंगे।”2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो “द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज” के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद उन्हें पहचान मिली। फिर वह बड़े पर्दे को साझा करके सफलता की सीढ़ी चढ़ते गए। स्टैंड-अप कॉमेडियन से राजनेता बने और अभिनेता अपने मंचीय चरित्र ‘गजोधर भैया’ के लिए बहुत लोकप्रिय हैं।

यह भी पढ़ें : Amitabh Bachchan COVID-19 Test Positive: अमिताभ बच्चन फिर पाए गए COVID-19 पॉजिटिव

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories