Saturday, January 28, 2023
Homeमनोरंजनराजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर लिखा...

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने अमिताभ बच्चन को इंस्टाग्राम पर लिखा इमोशनल नोट

Date:

इंडिया न्यूज, Raju Srivastavs Daughter Antara Emotional note for Amitabh: दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा ने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा और अपने पिता के आखिरी दिनों में उनकी मदद के लिए आभार व्यक्त किया। अंतरा ने मंगलवार को राजू के इंस्टाग्राम हैंडल पर अमिताभ के साथ कॉमेडियन की एक पुरानी तस्वीर शेयर की और बिग बी के नोट की अगली छवि साझा की।

इस लंबे नोट में अंतरा ने लिखा

Raju Srivastav's daughter Antara pens emotional note for Amitabh Bachchan

इस लंबे नोट में लिखा “श्री @amitabhbachchan चाचा की बहुत आभारी हूं कि इस कठिन समय में हर एक दिन हमारे साथ रहे। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें बहुत ताकत और समर्थन दिया जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्यार और गुरु है। जब से पहली बार पिताजी ने आपको बड़े पर्दे पर देखा तब से आप उनके अंदर हमेशा के लिए रह गए। उन्होंने आपको न केवल ऑन-स्क्रीन बल्कि इसके बाहर भी फॉलो किया।

गुरु जी’ के नाम से सेव था नंबर

उसने आगे लिखा “उन्होंने अपने कॉन्टेक्ट्स में आपका नंबर ‘गुरु जी’ के नाम से सेव किया हुआ था। आपके ऑडियो क्लिप को सुनने पर उनकी प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से दिखाती है कि आप उनके लिए क्या महत्व रखते हैं। मेरी मां शिखा, भाई @ आयुषमान मेरा पूरा परिवार और मैं @antarasrivastava आपके सदा आभारी हैं। उन्हें विश्व स्तर पर जो प्यार और प्रशंसा मिली वह सब आपकी बदौलत है आपको हार्दिक बधाई।

यह भी पढ़ें : Lata Mangeshkar Chowk in Ayodhya: अयोध्या में एक चौक का नाम लता मंगेशकर के नाम पर रखकर पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

वॉयस नोट भेजने के लिए कहा

Raju Srivastav's daughter Antara pens emotional note for Amitabh Bachchan

श्रीवास्तव बच्चन के उत्साही प्रशंसक थे और उनकी नकल करते थे अभिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने ब्लॉग में खुलासा किया कि उन्हें एम्स में इलाज के समय में दिवंगत कॉमेडियन को जगाने के लिए एक वॉयस नोट भेजने के लिए कहा गया था। उन्होंने ब्लॉग में कॉमेडियन के नाम का जिक्र नहीं किया।

अमिताभ बच्चन ने लिखा एक और सहयोगी मित्र और रचनात्मक कलाकार हमें छोड़ गया .. अचानक बीमारी और समय से पहले चला गया .. अपनी रचनात्मकता समय पूरा होने से पहले .. प्रत्येक दिन सुबह उसके साथ आत्मा और करीबी लोगों से जानकारी के साथ .. उन्हें आवाज भेजने की सलाह दी गई उनको जगाने के लिए .. और मैंने किया .. एक बार उसने अपनी आंख खोली .. और फिर .. चला गया .. उसकी समय की भावना और बोलचाल की भाषा उनके जन्म का हास्य हमारे साथ रहेगा .. यह यूनिक था खुला फ्रैंक और हास्य से भरा .. वह अब स्वर्ग से मुस्कुराता है और भगवान की खुशी का कारण बनेगा।

बुधवार को ली अंतिम सांस

58 वर्षीय श्रीवास्तव ने बुधवार को अंतिम सांस ली। दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को एम्स में भर्ती होने के बाद से वह जीवन रक्षक प्रणाली पर थे। कॉमेडियन 1980 के दशक से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में थे और 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की।

एक इंटरव्यू में श्रीवास्तव ने कहा था “जब मैंने अमिताभ बच्चन की दीवार देखी तो मैं मिमिक्री और कॉमेडी का प्रशंसक बन गया। मैं उनका इस हद तक फैन बन गया कि मैं उनके पोस्टर प्राप्त करता और उन्हें अपने घर पर रखता था। हेयरस्टाइल और उसकी नकल करने लगेऔर लोग मुझे बिग बी कहकर संबोधित करने लगे।

यह भी पढ़ें : Katrina Kaif Wishes Sunny Kaushal Birthday: सनी कौशल को कटरीना कैफ ने ऐसे दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

यह भी पढ़ें : Adipurush Teaser Release on October 2: प्रभास, कृति सेनन की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर 2 अक्टूबर को होगा रिलीज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories