Friday, February 3, 2023
HomeमनोरंजनSong 'Achha Sila Diya' released: राजकुमार राव और नोरा फतेही का सॉन्ग...

Song ‘Achha Sila Diya’ released: राजकुमार राव और नोरा फतेही का सॉन्ग ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज

Date:

इंडिया न्यूज,(Song ‘Achha Sila Diya’ released): बॉलीवुड स्टार राजकुमार राव और नोरा फतेही इन दिनों चर्चा में हैं। बीते दिन राजकुमार और नोरा का गाना ‘अच्छा सिला दिया’ का टीजर आउट हुआ था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था इस गाने के मेकर्स ने ये भी कहा था कि ये गाना आज यानी 19 जनवरी को रिलीज होने वाला है। जी हां, राजकुमार राव और नोरा फतेही का गाना ‘अच्छा सिला दिया’ रिलीज हो गया है। रिलीज के साथ ही ये गाना इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा है। बता दें कि यह गाना साल 1995 में रिलीज हुई फिल्म बेवफा सनम के गाने ‘अच्छा सिला दिया’ का नया वर्जन है।

अलग अवतार में नजर आए राजकुमार राव

इस गाने में राजकुमार राव और नोरा फतेही की लव और हेट केमिस्ट्री दिखाई गई है। यह गाना प्यार में धोखा देने की कहानी बयां करता है। अच्छा सिला दिया में नोरा फतेही राजकुमार को प्यार में धोखा देती है, जिसके बाद वह बुरी तरह टूट जाता है। इतना ही नहीं नोरा गाने में राजकुमार को मारने की भी कोशिश करती हैं लेकिन वह किसी तरह बच जाते हैं। मालूम हो कि ‘अच्छा सिला दिया’ के इस नए वर्जन में मशहूर सिंगर बी प्राक ने अपनी आवाज दी है। फैंस इस गाने को दिल खोलकर प्यार दे रहे हैं। गाने में लोग राजकुमार राव की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। वहीं नोरा फतेही के डांस पर फैन्स खूब प्यार बरसा रहे हैं।

इस सिंगर ने सबसे पहले गाया था ‘अच्छा सिला दिया’ सॉन्ग

बताते चलें कि ‘अच्छा सिला दिया’ को सबसे पहले पाकिस्तानी सिंगर अत्ताउल्लाह ने गाया था। 1995 में इसको दोबारा बनाया गया, जिसे सोनू निगम ने अपनी आवाज दी थी। अब बी प्राक ने इस गाने को नया रूप दे दिया है। वहीं राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो साल 2022 में उनकी कई फिल्में रिलीज हुई थी, जिसे सभी ने काफी पसंद किया था। वहीं नोरा फतेही इन दिनों कई म्यूजिक वीडियोज में अपना जलवा बिखेर रही हैं।

यह भी पढ़ें : Kartik Aaryan rented Shahid Kapoor house: कार्तिक आर्यन ने किराए पर लिया शाहिद कपूर का घर, किराया सुनकर चौंक जाएंगे आप

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories