Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनQuotation Gang Trailer Release: फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर रिलीज, खतरनाक किरदारों...

Quotation Gang Trailer Release: फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर रिलीज, खतरनाक किरदारों में दिखे सितारे

Date:

इंडिया न्यूज,(Quotation Gang Trailer Release): बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी की तमिल फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें दोनों स्टार्स का किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है। ट्रेलर में कई ऐसे सीन हैं जो आपके रोंगटे खड़े कर देंगे। जैकी श्रॉफ और सनी लियोन समेत तमाम सितारे खतरनाक किरदारों में नजर आ रहे हैं।

सनी लियोनी का डायलॉग दमदार है

ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म कोटेशन एक गैंगवार की कहानी बयां करेगी। ट्रेलर में सनी लियोनी का डायलॉग सुनाई दे रहा है जिसमें वह कहती हैं, ‘एक गैंग लीडर ही दूसरे गैंग लीडर को मार सकता है।’ इसके बाद ट्रेलर में काफी खून-खराबा नजर आ रहा है। लोग एक-दूसरे को मारते नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ के लुक ने फैन्स का दिल जीत लिया है। हालांकि ट्रेलर में कई सीन ऐसे हैं जिन्हें देखने के बाद लोगों के होश उड़ जाएंगे।

गैंगवार की कहानी है ‘कोटेशन गैंग’

क्राइम-थ्रिलर फिल्म कोटेशन गैंग का ट्रेलर काफी धमाकेदार लग रहा है, जिसके रिलीज होने के बाद लोगों में फिल्म देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। ट्रेलर में वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ फेम एक्ट्रेस प्रियामणि की झलक भी दिखाई दे रही है। इस फिल्म में भी वह अहम भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अलग-अलग गिरोहों की कहानी है, जो मुंबई, कश्मीर और चेन्नई में फैले हुए हैं।

हिंदी में भी रिलीज होगी ये फिल्म

मालूम हो कि ‘कोटेशन गैंग’ का निर्देशन विवेक कुमार कन्नन ने किया है। वह इस फिल्म के निर्माता भी हैं। यह तमिल फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। जैकी श्रॉफ आखिरी बार फिल्म फोन भूत में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें : Tabu first look out from ‘Bholaa’: फिल्म भोला से तब्बू का फर्स्ट लुक आया सामने, दमदार किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories