Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनPriyanka Chopra Addresses UN General Assembly: प्रियंका चोपड़ा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा...

Priyanka Chopra Addresses UN General Assembly: प्रियंका चोपड़ा ने संयुक्त राष्ट्र महासभा का किया संबोधन

Date:

इंडिया न्यूज, Priyanka Chopra Addresses UN General Assembly: प्रियंका चोपड़ा ने19 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में भाग लिया और सतत विकास लक्ष्यों पर एक शक्तिशाली भाषण दिया। एक दशक से यूनिसेफ के साथ काम कर रही एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे ‘हमारी दुनिया में सब ठीक नहीं है’। यूनिसेफ सद्भावना राजदूत ने आधुनिक युग में सतत विकास के महत्व पर भी जोर दिया।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए तस्वीरें और वीडियो

Priyanka Chopra Addresses UN General Assembly, Shares Pic with Malala  Yousafzai, Amanda Gorman

उन्होंने ‘बच्चों की स्वतंत्रता के अधिकार’ के बारे में भी बताया। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर किए और लिखा “आज सुबह संयुक्त राष्ट्र के द्वार के माध्यम से यूएनजीए में दूसरी बार बोलने का मौका मिला … इस वर्ष के एजेंडे में सबसे ऊपर सतत विकास लक्ष्य हैं।

Priyanka Chopra gives powerful address at the UNGA 2022

खोने के लिए एक पल नहीं

Priyanka Chopra gives empowering speech at UN General Assembly; Check out  what she said – ThePrint – ANIFeed

आज का दिन कार्रवाई महत्वाकांक्षा और आशा के बारे में था। यह इस बारे में था कि हमें सतत विकास को एक वास्तविकता बनाने के लिए क्या करना चाहिए और हमारे पास खोने के लिए एक पल नहीं है…प्रियंका यहाँ ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नज़र आयी।

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Struggle Success Story: अमिताभ की फिल्म दीवार से प्रेरित होकर राजू ने किया एक्टर बनने का फैसला, स्ट्रगल के दिनों में ऑटो चलाकर मिला पहला ब्रेक

यह भी पढ़ें : Comedian Raju Srivastava Passes Away : जिंदगी की जंग हारे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

यह भी पढ़ें : Raju Srivastav Death News: राजू श्रीवास्तव के मौत की खबर सामने आने पर हर कोई नम आंखों से दे रहा श्रद्धांजलि

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories