Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनRaju Srivastava Prayer Meeting Tomorrow: राजू श्रीवास्तव के सम्मान में कल मुंबई...

Raju Srivastava Prayer Meeting Tomorrow: राजू श्रीवास्तव के सम्मान में कल मुंबई में प्रार्थना सभा आयोजन

Date:

इंडिया न्यूज, Raju Srivastava Prayer Meeting Tomorrow: मुंबई में रविवार को दिवंगत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के सम्मान में प्रार्थना सभा रखी गयी है। उनके परिवार वालों के अनुसार जुहू के इस्कॉन मंदिर में प्रार्थना सभा होगी। यह शाम 4:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक निर्धारित है। राजू श्रीवास्तव का 58 वर्ष की आयु में 21 सितंबर को निधन हो गया।

‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ से मिली थी प्रसिद्धि

दिल का दौरा पड़ने के बाद 10 अगस्त को नई दिल्ली में एम्स में भर्ती होने के बाद से वह जीवन रक्षक प्रणाली पर थे। राजू श्रीवास्तव 1980 के दशक से एन्ट्राइंमेंट इंडस्ट्री में थे और 2005 में रियलिटी स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न में भाग लेने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की।

यह भी पढ़ें : पोन्नियिन सेलवन के सेट से तृषा ने शेयर की ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ तस्वीर

देश की सेवा के लिए राजनीति में लिया भाग

उन्होंने देश की सेवा के लिए राजनीति में भी भाग लिया। उन्होंने 2014 में समाजवादी पार्टी से राजनीति में कदम रखा लेकिन बाद में उसी साल कुछ दिनों के अंतराल में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए।

मशहूर हस्तियों ने की संवेदना व्यक्त

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री सहित कई राष्ट्रीय नेताओं और मशहूर हस्तियों ने राजू श्रीवास्तव के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की। उनके परिवार में पत्नी शिखा श्रीवास्तव और बच्चे अंतरा और आयुष्मान हैं।

यह भी पढ़ें : National Cinema Day 2022: ‘ब्रह्मास्त्र’ ने तोडा अपना पुराना रिकॉर्ड, टिकट की भारी मात्रा में हुई बिक्री

यह भी पढ़ें : Aamir Khan Daughter Ira Gets Engaged: आमिर खान की बेटी इरा ने की सगाई, नुपुर शिखर ने फ़िल्मी अंदाज में किया इरा को प्रपोज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories