Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनसलमान खान की सुरक्षा के लिए घर पहुंची पुलिस, पिता सलीम को...

सलमान खान की सुरक्षा के लिए घर पहुंची पुलिस, पिता सलीम को मिला धमकी भरा खत ‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड फेमस एक्टर सलमान खान और उनके पिता सलीम खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। आपको बता दें कि 5 जून को सलमान और सलीम खान को धमकी भरा पत्र भेजा गया था, जिसके बाद अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर दी गई है। अब पुलिस इसकी जांच में लग गयी है। अभी खबर आयी है कि जांच के बाद क्राइम ब्रांच की टीम सलमान खान के घर से रवाना हो गयी है।

लोकप्रिय पंजाबी गायक और रैपर सिद्धू मूसेवाला की उनके गांव में कुछ अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गयी। जिसके बाद उनके फैंस शोक में डूबे हुए है। कोई मानने को तैयार ही नहीं था।

बिश्नोई ग्रुप का वीडियो वायरल जिसने दी गयी सलमान खान को मरने की धमकी

सिद्धू मूसेवाला की मृत्यु के बाद, बिश्नोई ग्रुप का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसने सलमान खान को धमकी दी गयी थी। उसने सलमान खान को मारने का दावा किया। इससे उनके सभी प्रशंसक और परिवार के सदस्य तनाव में आ गए और उनकी सुरक्षा भी कड़ी कर दी गई। रिपोर्ट्स में पता चला कि सलमान और उनके पिता सलीम को गंभीर धमकी वाला एक गुमनाम पत्र बांद्रा में मिला था।

संगीतकार सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही सलमान खान की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। इस हत्या की जिम्मेदारी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी, इसके बाद सलमान खान को भी धमकियां मिलने लगी। ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान कुख्यात काला हिरण शिकार मामले के बाद सलमान खान पहले से ही बिश्नोई गैंग के रडार पर थे।

बिश्नोई समुदाय काले हिरण को एक पवित्र जानवर मानता है और अवैध शिकार में सलमान की संलिप्तता ने समुदाय की भावनाओं को आहत किया था। बिश्नोई ग्रुप ने पहले भी 2018 में सलमान को जान से मारने की धमकी दी। इस वक्त लॉरेंस बिश्नोई तिहाड़ जेल में हैं, वहां उनसे सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के संदर्भ में पूछताछ की जा रही है।

ये भी पढ़े : Happy Birthday Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ के जन्मदिन के मौके पर जानिये उनके संघर्ष की कहानी

सलीम खान को मिला धमकी भरा खत

एक रिपोर्ट के अनुसार, बांद्रा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कहा है कि धमकी वाला पत्र सलीम खान के सुरक्षाकर्मियों को मिला था। सलमान खान के पिता हर दिन सैर के लिए जाते हैं और एक स्थान पर जहां वो आमतौर पर ब्रेक लेते हैं। उसी बेंच पर चिट लगी मिली।

पुलिस ने बताया कि इस पत्र में सलमान और सलीम खान दोनों को धमकी दी गयी है। उस पत्र पर “मूस वाला जैसा कर दूंगा” लिखा हुआ था। अब पुलिस बैंडस्टैंड वाली में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है कि चिट किसने छोड़ी है।

आपको बता दे, इससे पहले भी सलमान खान को बिश्नोई ग्रुप से धमकियां मिल चुकी है। लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ समय पहले दावा किया था। उसने पिब्लिकली इस बात को एक्सेप्ट किया की वो सलमान को मर देगा।

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

सिद्धू मूसे वाला का निधन

मनसा जिले के जवाहर गांव में सिद्धू मूसे वाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारो की अभी तक पहचान नहीं हुई है। सिद्धू मूसे वाला पंजाब चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल हुए थे। यह दुर्भाग्यपूर्ण और चौंकाने वाली घटना पंजाब पुलिस द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला सहित 424 लोगों की सुरक्षा वापस लेने के ठीक एक दिन बाद हुई। सिंगर और पॉलिटिशियन सिद्धू को सुरक्षा हटाने के एक दिन बाद ही मार दिया गया। सिद्धू मूसे वाला के क़त्ल के जांच के लिए अब उनके पिता ने उच्च दर्जे की जाँच की मांग की है।

ये भी पढ़े : आईफा अवॉर्ड्स 2022 में आइस ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं अनन्या पांडे

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories