Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनOrmax released TRP list : तारक मेहता ने नंबर वन पोजिशन पर,...

Ormax released TRP list : तारक मेहता ने नंबर वन पोजिशन पर, तो वही इस हफ्ते दर्शकों के फेवरेट बने ये शोज

Date:

इंडिया न्यूज,(Ormax released TRP list): छोटे पर्दे के कई टीवी शोज के बीच इन दिनों हिट लिस्ट में शामिल होने की होड़ मची हुई है। ओरमैक्स मीडिया की साल 2023 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में बड़ा हेरफेर देखने को मिल रहा है। इसमें रुपाली गांगुली का शो अनुपमा और प्रणाली राठौड़ का शो ये रिश्ता क्या कहलाता सबसे आगे है, लेकिन असित मोदी के शो तारक मेहता के सारे शोज के हौसले पस्त हैं।

साल 2023 के दूसरे हफ्ते की टीआरपी लिस्ट की बात करें तो इस बार ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ दर्शकों का फेवरेट शो बनकर सामने आया आया है। प्रणाली राठौड़ और हर्षद मेहता स्टारर शो ने ‘अनुपमा’ को पछाड़ते हुए टीआरपी में सबसे ऊपर जगह बना ली है। वहीं ‘उडारियां’, ‘नागिन 6’ और ‘इमली’ जैसे शोज टॉप 5 से भी बाहर हो गए हैं।

कौन बना नंबर वन शो

टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इस हफ्ते भी नंबर वन पोजिशन पर है। असित मोदी के शो ने लगातार धूम मचा रखी है। वहीं हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर का सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ नंबर 2 पर आया है। ‘अनुपमा’ इस बार नंबर 3 पर आ गई है।

ये हैं टॉप 10 शोज

टीआरपी लिस्ट में इस बार टॉप 10 में ‘तारक मेहता…’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सारेगामापा’, ‘अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, कुंडली भाग्य और ‘द कपिल शर्मा शो’ जैसे शोज शामिल हैं। कपिल शर्मा का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए है। शो इस हफ्ते नंबर 4 पर है। वहीं सलमान खान का शो ‘बिग बॉस 16’ टॉप 5 में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है।

सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा नंबर 6 पर है तो ‘इंडियन आइडल 13’ नंबर 7 पर धमाल मचा रहा है। इस हफ्ते नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ की रेटिंग में भी गिरावट दिख रही है। शो लुढ़ककर नंबर 8 पर पहुंच गया है। ‘कुमकुम भाग्य’ के ट्विस्ट एंड टर्न ने इसे बचा रखा है और शो इस बार नंबर 9 पर है।

श्रद्धा आर्या का शो ‘कुंडली भाग्य’ भी टीआरपी लिस्ट में लगातार अपनी जगह मेन्टेंन कर रहा है। इस हफ्ते शो नंबर 10 पर है लेकिन फैंस की दिलचस्पी शो में लगातार घटती जा रही हैं। वहीं तेजस्वी प्रकाश का शो ‘नागिन 6’ भी जल्दी ही बंद होने के कगार पर है।

यह भी पढ़ें : Pallavi Joshi Health Update: शूटिंग के दौरान घायल हुईं पल्लवी जोशी, चोट लगने के बाद भी कर रही हैं शूटिंग

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories