Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनसलमान खान को मिला धमकी भरा पत्र मामले मुंबई पुलिस ने बिश्नोई...

सलमान खान को मिला धमकी भरा पत्र मामले मुंबई पुलिस ने बिश्नोई से की पूछताछ, बिश्नोई ने कहा इसमें मेरा नही कोई हाथ

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: सलमान खान के पिता को भेजे गए धमकी पत्र के बारे में दिल्ली पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पूछताछ की थी। पूछताछ के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने साफ कहा है कि इस धमकी भरे पत्र को भेजने में मेरा कोई हाथ नहीं है। बता दें की लॉरेंस ने पूछताछ के दौरान यह खुलासा किया कि सलमान को मारने की साजिश उसके द्वारा पहले रची गई थी लेकिन इस बार धमकी देने में उसका कोई हाथ नहीं है।

सलमान के पिता को मिला था धमकी भरा पत्र

सोशल मीडिया के मुताबिक रविवार के दिन सलमान खान के पिता को एक पत्र मिला था जिसमें उन्हें गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई थी। धमकी भरे पत्र में लिखा था की मूसा वाले जैसा हाल कर दूंगा जिसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद सीबीआई अधिकारी सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाए जाने के बाद उनके आवास पर पहुंच गए हैं।

किसी ने मजाक मे तो नहीं लिखा पत्र ?

सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने के मामले में मुंबई पोलिस ने सलमान, सलीम और बॉडी गार्ड के अलावा और भी कई लोगो के बयान दर्ज किए। लोरेंस बिश्नोई के ऐंगल से जांच आगे बढ़ा रही है। लोरेंस के गुर्गो और उससे जुड़े लोगों की जानकारी जुटाने मे पुलिस जुटी हुई है। सूत्रों के मुताबिक सलमान और शाहरुख के घर के बाहर रोज बहुत पत्र मिलते है, जिसमे कई लोग फिल्म मे रोल मांगने और अपनी निजी बाते लिखते है।

इससे एक सवाल और खड़ा हो जाता है कि ये धमकी भरा पत्र किसी ने मजाक मे तो नहीं लिखा है इस एंगल पर भी पुलिस काम कर रही है। इलाके के CCTV फूटेज को चेक किया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक धमकी भरा पत्र बांद्रा मे साफ सफाई का काम करने वाला एक कर्मचारी ने सलीम को दिया था।

यह भी पढ़ें: होने वाली बहू के लिए मुकेश अंबानी ने रखी स्पेशल सेरेमनी, इन सितारो ने पहुंच बढ़ाई रौनक

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories