Tuesday, November 29, 2022
Homeमनोरंजनमुंबई पुलिस ने जब्त किए 200 सीसीटीवी, पुलिस की बनीं 10 टीम,...

मुंबई पुलिस ने जब्त किए 200 सीसीटीवी, पुलिस की बनीं 10 टीम, दर्ज किया ऐक्टर का बयान

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को मिले धमकी भरे खत मामले में मुंबई पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। इस केस को लेकर पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इसके साथ सलमान खान और सलीम खान सहित कई लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। धमकी भरा पत्र मिलने के मामले में दिल्ली में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई। सलमान खान ने मिल रही धमकी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

धमकी भरे खत में मिले कोड की जांच जारी

सूत्रों ने बताया कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी भरे लेटर में कुछ कोड वर्ड लिखे हैं, जैसे कि LB, GB..क्या इन कोड्स का मतलब लॉरेंस बिश्नोई (LB) और गोल्डी बराड़ (GB) ही है या कुछ और, इसकी जांच भी मुंबई पुलिस कर रही है। जिस बेंच पर लेटर मिला, उस बेंच से 20 से 30 मीटर की दूरी पर एक सीसीटीवी कैमरा है, लेकिन वह बेंच को कवर नहीं कर रहा है क्योंकि सामने कई पेड़ हैं।

ये भी पढ़े : प्रियंका चोपड़ा की ब्लैक एंड व्हाइट Ruffled Gown में तस्वीरें खूब हो रही वायरल

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने शेयर की तस्वीर

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सलमान खान की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अभिनेता खाना परोसते दिखाई दे रहे हैं। इन दिनों सलमान खान हैदराबाद में हैं। यह तस्वीर हैदराबाद की ही है। धमकी भरा पत्र मिलने के बाद में वह अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। सलमान खान की तस्वीर शेयर करते हुए विरल भियानी ने दावा किया है कि सलमान खान ने पुलिस को बताया कि उन्हें कोई धमकी नहीं मिली है।

ये भी पढ़े : Ameesha Patel Birthday: आज अमीषा पटेल अपना 46वां बर्थडे सेलीब्रेट कर रही है

पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ की एफआईआर दर्ज

इस संबंध में मुंबई पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मुंबई पुलिस ने अपने बयान में कहा कि, ‘सलमान खान के पिता सलीम खान के सिक्योरिटी स्टाफ को बेंच पर यह पत्र मिला। सलीम खान उसी रास्ते हर रोज अपने सिक्योरिटी स्टाफ के साथ सुबह की सैर करने जाते हैं। हालांकि उस स्थान पर वह बहुत कम बार ही आराम करने के लिए रुकते हैं। वहीं बेंच पर यह पत्र मिलने से हड़कंप मच गया है। सिक्योरिटी स्टाफ ने यह चिट्ठी सलीम खान को दी’।

ये भी पढ़े : धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल, अब फिल्म इस नाम से होगी रिलीज

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories