Friday, December 2, 2022
Homeमनोरंजनहोने वाली बहू के लिए मुकेश अंबानी ने रखी स्पेशल सेरेमनी, इन...

होने वाली बहू के लिए मुकेश अंबानी ने रखी स्पेशल सेरेमनी, इन सितारो ने पहुंच बढ़ाई रौनक

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: भारत की जानी मानी हस्ती मुकेश अंबानी का बॉलीवुड से गहरा नाता रहा है। उनके घर कोई भी पार्टी होती है तो बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत सितारे उस पार्टी में शरीक होकर पार्टी की रोक को दो गुना कर देते है। इस बार भी कुछ ऐसा ही नज़ारा देखने को मिला, कल यानी 5 जून का दिन अंबानी परिवार के लिए बहुत स्पेशल था।

दरअसल, कल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया। मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में हुए इस आयोजन में बॉलीवुड के कई बड़े और नामी सितारों शामिल हुए।

मुकेश अंबानी

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट एक क्लासिकल डांसर हैं। कल राधिका ने पहली बार स्टेज परफॉरमेंस दी। इस दिन को राधिका के लिए और स्पेशल बनाने के लिए मुकेश अंबानी ने इस भव्य अरंगेत्रम सेरेमनी का आयोजन किया, जिसमें राधिका बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। राधिका के स्टेज परफॉर्मेंस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब छायी हुई है।

ये भी पढ़े : सलमान खान की सुरक्षा के लिए घर पहुंची पुलिस, पिता सलीम को मिला धमकी भरा खत ‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे

सलमान खान, आमिर खान, रणवीर सिंह

इस इवेंट में बिजनेसमैन के अलावा कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए जैसे सलमान खान और रणवीर सिंह। रणवीर सिंह ने यहां रेड एंड व्हाइट पहन पार्टी की रौनक बढ़ायी इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर का मास्क और चश्मा भी लगाया हुआ था। महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे ने इस सेरेमनी में अपनी मां रश्मि ठाकरे और भाई तेजस ठाकरे के साथ नज़र आये।राधिका मर्चेंट, श्री निभा आर्ट्स की गुरु भावना ठक्कर की शिष्या हैं।

मुकेश अंबानी, राधिका मर्चेंट, नीता अंबानी

इस इवेंट में अनिल अंबानी, टीना अंबानी, टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन, अली गोनी और सुपरस्टार आमिर खान भी शामिल हुए।

ये भी पढ़े : Happy Birthday Neha Kakkar : नेहा कक्कड़ के जन्मदिन के मौके पर जानिये उनके संघर्ष की कहानी

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories