Wednesday, December 7, 2022
Homeमनोरंजनमलाइका अरोड़ा बनने जा रही लेखिका, पोषण के बारे में लिखेंगी अपनी...

मलाइका अरोड़ा बनने जा रही लेखिका, पोषण के बारे में लिखेंगी अपनी पहली किताब

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है । अब मलाइका अरोरा लेखक बनने के लिए तैयार हैं। वह जल्द ही अपनी पहली किताब लिखने जा रही है जो पोषण के बारे में होगी। रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में जज के रूप में भी काम कर रही अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अब किताब के जरिये अपने वेलनेस टिप्स साझा करेंगी।

इस किताब में एक्ट्रेस इस बात की जानकारी देंगी कि कुछ प्रमुख भोजन और खाने की आदतों से संबंधित विषयों जैसे सही खाने और समग्र के संबंध में बताएंगी। भोजन की कमी से जुड़ी चुनौतियों पर भी स्पर्श करेगा। एक अच्छी पोषण योजना का पालन करने के तरीके के बारे में एक गाइड के साथ खाने में अनुशासन में महारत हासिल करने की प्रक्रिया जो आपके फिटनेस लक्ष्यों को अच्छी तरह से संरेखित करती है।

ये भी पढ़े : पैदाइश के वक्त हुई सिंगर B Praak के बच्चे की मौत, सिंगर ने कहा- हम सबसे दुखद वक्त से गुजर रहे हैं

इस किताब के बारे में और जानकारी देते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, “मेरा लक्ष्य हमेशा स्वास्थ्य और कल्याण के बारे में विचारों को सुविधाजनक बनाना रहा है। पुस्तक हमें बड़े पैमाने पर लोगों के साथ अपनी अंतर्दृष्टि साझा करने में मदद करेगी। मैं व्यक्तिगत रूप से हमारे शरीर की व्यापक भलाई में विश्वास करती हूं। मेरा विचार अच्छे स्वास्थ्य को अंदर से बढ़ावा देना है।

Malaika Arora turns into a writer soon

यह किताब उन्हें मलाइका के शब्दों में स्वस्थ जीवन की अवधारणा और विवरणों को और अधिक विस्तार से समझने का अवसर प्रदान करेगी। आपको बता दें कि मलाइका फिटनेस फ्रीक हैं। वह नियमित रूप से योगा और पिलेट्स कि प्रैक्टिस करती हैं और उन्हें अक्सर उनके योग स्टूडियो के बाहर पापराज़ी द्वारा देखा जाता है। मलाइका का अपना एक योग स्टूडियो है जिसका नाम उन्होंने सर्व योग रखा हुआ है।

पिछले साल मलाइका अरोरा ने अपनी डिलीवरी-ओनली फूड सर्विस ‘न्यूड बाउल्स बाय मलाइका’ भी लॉन्च की थी। स्वास्थ्य के प्रति जागरूक लोगों के लिए मलाइका अरोरा ने एक मेनू तैयार किया, जिसमें अलग अलग तरह के स्वाद शामिल है।

ये भी पढ़े : Mithun Chakraborty Birthday : डिस्को डांसर ने तोड़ दिए थे सभी रिकार्ड्स

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories