Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनMahima Chaudhary First Look Out in Emergency : 'इमरजेंसी' में इंदिरा गांधी...

Mahima Chaudhary First Look Out in Emergency : ‘इमरजेंसी’ में इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयंकर की भूमिका में दिखेंगी महिमा चौधरी

Date:

इंडिया न्यूज, Mahima Chaudhary First Look Out in Emergency:  फिल्म ‘इमरजेंसी’ के निर्माताओं ने शनिवार को एक्ट्रेस महिमा चौधरी का इंदिरा गांधी के विश्वासपात्र पुपुल जयंकर के रूप में पहला लुक जारी किया। इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने महिमा के पहले लुक का पोस्टर शेयर किया और कैप्शन में लिखा, “@mahimachaudhary1 को एक के रूप में प्रस्तुत करना जिसने यह सब देखा, और दुनिया के लिए आयरन लेडी को करीब और व्यक्तिगत देखने के लिए लिखा। #PupulJayakar मित्र, लेखक और विश्वासपात्र।”

पुपुल जयकर इंदिरा गांधी के बहुत करीबी दोस्त थे

Mahima Chaudhary to essay Indira Gandhi's confidante Pupul Jayankar in Emergency First look out - NewsBharati

महिमा की भूमिका के बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने कहा, “पुपुल जयकर एक लेखक थे और वो इंदिरा गांधी के बहुत करीबी दोस्त थे उन्होंने अपनी आत्मकथा भी लिखी है। इंदिरा गांधी ने उन्हें हर चीज के बारे में बताया। भले ही फिल्म एक प्रथम व्यक्ति का वर्णन है, यह ऐसी फिल्म नहीं है जहां कोई कहानीकार है।

पुपुल के साथ इंदिरा गांधी की बातचीत बहुत भावपूर्ण है। वे इस पर प्रकाश डालती हैं कि कैसे उन्होंने पुपुल जयकर को अपने सबसे गहरे रहस्य बताए। यह उनके चरित्र को इमरजेंसी नामक फिल्म में एक महत्वपूर्ण व्यक्ति बनाता है।

यह भी पढ़ें : Diljit Dosanjh’s Upcoming Film Jogi Teaser Out: दिलजीत दोसांझ की आने वाली इमोशनल थ्रिलर फिल्म ‘जोगी’ का टीजर आउट

महिमा ने साँझा किया कंगना के साथ काम करने का अनुभव

महिमा ने एक डायरेक्टर के रूप में कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव को साझा किया और कहा, “कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है वह इंदिरा गांधी की इतनी महत्वपूर्ण राजनीतिक भूमिका निभा रही है। वह खुद इसे निर्देशित कर रही हैं। मुझे उसे देखकर और उसके काम करने के तरीके से बहुत ताकत मिलती है।

पुपुल जयकर श्रीमती इंदिरा गांधी की बचपन की दोस्त थीं, इसलिए मेरे दृश्य वे हैं जहाँ आपको आपातकाल के दौरान महान राजनेता और विवादास्पद राजनीतिक का गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलता है। वे एक-दूसरे के साथ बहुत खुले और ईमानदार हैं। आप इंदिरा गांधी का एक बहुत अलग पक्ष देखेंगे। इस चरित्र को निभाना बहुत दिलचस्प है और इस पर काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है।”

फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार

‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली एकल निर्देशन वाली फिल्म है जिसमें वह पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।फिल्म में अनुपम खेर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का अभी इंतजार है। महिमा जल्द ही अभिनेता अनुपम खेर के साथ आने वाली फिल्म ‘द सिग्नेचर’ से बॉलीवुड में दिखाई देंगी।

यह भी पढ़ें : Taapsee Pannu Dobaaraa Review: तापसी पन्नू की ‘दोबारा’ मूवी आज देगी सिनेमाघरों में दस्तक, तापसी ने शेयर किया नोट

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories