Friday, February 3, 2023
HomeमनोरंजनMahesh Bhatt underwent heart surgery: महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल...

Mahesh Bhatt underwent heart surgery: महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी, अस्पताल से घर पहुंचे फिल्म मेकर

Date:

इंडिया न्यूज,(Mahesh Bhatt underwent heart surgery): भट्ट परिवार में इन दिनों माहौल खराब है। पिता और पॉपुलर डायरेक्टर महेश भट्ट की तबीयत को लेकर आलिया भट्ट और पूरा परिवार काफी टेंशन में है। हाल ही में महेश भट्ट की हार्ट सर्जरी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म मेकर की एंजियोप्लास्टी हुई है। फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।

महेश भट्ट की हुई हार्ट सर्जरी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महेट भट्ट ने पिछले महीने अपने हार्ट का चेकअप कराया था। इस दौरान पता चला था कि उन्हें जल्द ही एक सर्जरी की जरूरत है। रिपोर्ट के मुताबिक भट्ट की सर्जरी 4 दिन पहले की गई थी। अब वह घर पहुंच चुके हैं और रिकवर कर रहे हैं।

बेटे राहुल ने कंफर्म की न्यूज

महेश भट्ट के बेटे राहुल ने इस खबर की पुष्टि की है। राहुल ने बताया कि उनके पिता को इस हफ्ते की शुरुआत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हार्ट सर्जरी हुई थी। उन्होंने कहा कि अंत भला तो सब भला। वह अब ठीक है और घर वापस आ गये हैं। मैं आपको और ज्यादा डिटेल्स नहीं दे सकता। राहुल ने बताया कि अस्पताल में सब लोगों को जाने की परमिशन नहीं थी।

महेश भट्ट ने दी कई बेहतरीन फिल्में

महेश भट्ट की बात करें तो उन्होंने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। उन्होंने 26 साल की उम्र में फिल्म ‘मंजिलें और भी हैं’ से निर्देशन में कदम रखा था। इसके बाद महेश भट्ट ने सारांश, अर्थ, नाम, कारतूस, आशिकी, दिल है कि मानता नहीं और हम हैं राही प्यार के जैसी बहुत सी शानदार फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म मेकर का विवादों से भी गहरा नाता है।

यह भी पढ़ें : Tu Jhoothi Main Makkar New Poster Out : फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान, सामने आया नया पोस्टर

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories