Wednesday, February 1, 2023
HomeमनोरंजनMahesh Babu Film SSMB 28: महेश बाबू जल्द ही एसएसएमबी 28 की...

Mahesh Babu Film SSMB 28: महेश बाबू जल्द ही एसएसएमबी 28 की शूटिंग पूरी करेंगे, इस साल रिलीज होगी फिल्म

Date:

इंडिया न्यूज,(Mahesh Babu Film SSMB 28): साल 2022 महेश बाबू और उनके परिवार के लिए काफी मुश्किल भरा साल रहा। अभिनेता ने इस साल अपने भाई, मां और पिता को खो दिया। महेश बाबू अब इस दुख से उबर रहे हैं और अपने काम पर पूरा फोकस कर रहे हैं। सुपरस्टार ने अपनी बहुप्रतीक्षित तेलुगु फिल्मों में से एक की शूटिंग शुरू कर दी है, जिसका शीर्षक वर्तमान में ‘एसएसएमबी 28’ है।

महेश बाबू जल्द खत्म करेंगे एसएसएमबी 28 की शूटिंग

महेश बाबू इस समय हैदराबाद के एक स्टूडियो में फिल्म के नए शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं। निर्माता अगले शेड्यूल में एक्शन सीक्वेंस फिल्माएंगे, जिसे हैदराबाद में 4 अलग-अलग सेटों पर शूट किया जाएगा। महेश बाबू फिलहाल अपनी शूटिंग से कोई ब्रेक नहीं ले रहे हैं। एसएसएमबी28 की शूटिंग फरवरी के अंत तक पूरी होने की उम्मीद है।

इस साल रिलीज हो सकती है फिल्म

सूत्र की माने, हरिका और हसीन क्रिएशंस के निर्माताओं ने महेश बाबू के जन्मदिन के अवसर पर अगस्त 2023 में फिल्म को रिलीज करने की योजना बनाई है। इस बीच, फिल्म निर्माता त्रिविक्रम की फिल्म के जनवरी शूट शेड्यूल में पूजा हेगड़े भी महेश बाबू के साथ शामिल हो गई हैं। फिल्म में श्रीलीला भी एक खास किरदार में नजर आएंगी।

साल 2005 में आई फिल्म ‘अथाडु’ और ‘खलेजा’ के बाद महेश बाबू और त्रिविक्रम श्रीनिवास SSMB28 के साथ तीसरी बार कोलेबोरेशन कर रहे हैं। महेश बाबू ने एसएस राजामौली के साथ एक नई फिल्म ‘एसएसएमबी 29’ के साथ हाथ मिलाया है। ये अभिनेता की पैन इंडिया फिल्म होगी जिसे राजामौली के पिता विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories