Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनLiger 2 Day Box Office Collection: 'लाइगर' के दूसरे दिन की कमाई...

Liger 2 Day Box Office Collection: ‘लाइगर’ के दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट, निगेटिव रिव्यू से नुकसान

Date:

इंडिया न्यूज, Liger 2 Day Box Office Collection: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ ने ओपनिंग डे पर जबरदस्त कमाई की। फिल्म ने सभी भाषाओं में अच्छा बिज़नेस किया जो कि इसकी एडवांस बुकिंग का नतीजा हो सकता है। फैंस को विजय की इस डेब्यू फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। ये फिल्म साउथ और बॉलीवुड का मेल है।

इस फिल्म ने ओपनिंंग डे पर वर्ल्डवाइड 33.12 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट आई। पहले दिन देश में इसने 5 भाषाओं में महज 19 करोड़ रुपये का कारोबार किया, वहीं दूसरे दिन विजय देवरकोंडा की फिल्म ने सभी भाषाओं में महज 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

‘लाइगर’ फिल्म पर दिखने लगा बायकॉट का असर

Liger Box Office Day 2 (All Languages) Early Trends: The Audience Seems To  Have Rejected This Vijay Deverakonda Starrer In Just 2 Days

अनन्या पांडे पर नेपोटिज्म को लेकर सवाल उठाए जा चुके हैं और विजय देवरकोंडा ने भी बायकॉट को लेकर अपना बयान दिया था। इसको लेकर फैंस ने उनकी फिल्म के बायकॉट का ऐलान किया था। पहले दिल तो बायकॉट का असर नहीं दिखा लेकिन दूसरे दिन की कमाई जानकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म भी बायकॉट की चपेट में आ गई है।

पहले जान्हवी कपूर को ऑफर की गयी थी ‘लाइगर’

फिल्म लाइगर से विजय बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं जबकि अनन्या पांडे इस फिल्म के जरिए तेलेगु सिनेमा में कदम रख रही हैं। इस फिल्म की घोषणा साल 2019 में की गई थी और साल 2021 में इसके नाम पर मुहर लगी थी। पहले यह फिल्म जान्हवी कपूर को ऑफर की गयी थी लेकिन किन्हीं कारणों से उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया।

यह भी पढ़ें : : Yami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे यामी गौतम और आदित्य धर

लाइगर ने की इतने की कमाई

Liger box office collection day 2: Vijay Deverakonda starrer witnesses 77  per cent drop in Telugu states | Entertainment News,The Indian Express

ऐसे में लाइगर के बॉक्स ऑफिस पर फेलियर होने की ये वजहें भी हो सकती हैं। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले को बहुत कमजोर बताया जा रहा है और यही कारण है कि गुरुवार को मॉर्निंग शोज में थोड़ी भीड़ दिखी भी थी, लेकिन दिन ढलते-ढलते दर्शक सिनेमाघरों से गायब होते गए।

इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड भले ही 33.12 करोड़ रुपये की कमाई कर ली, लेकिन पहले दिन देश में इसने 5 भाषाओं में महज 19 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है। दूसरे दिन विजय देवरकोंडा की फिल्म ने सभी भाषाओं में महज 5 करोड़ रुपये का कारोबार किया है।

मुंबई के थिएटर मालिकों का गुस्सा विजय पर फूटा

Liger Box Office Day 2 Collection: Vijay-Ananya Film Likely To See Drastic  Drop! - See Latest

फिल्म के इस डाउनफॉल के लिए विजय देवरकोंडा के बयानों को भी बड़ा कारण माना जा रहा है। सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड के बारे में बात करते हुए विजय ने एक इंटरव्यू में कहा कि- ‘लोगों की मर्जी है उनका मन हो तो फिल्म देखने आए, ना हो तो नहीं आएं’। पहले से फिल्म का बायकॉट कर रहे लोग यह सुनकर और भी ज्यादा भड़क गए।

अब तो मुंबई के थिएटर मालिकों का गुस्सा भी विजय पर फूट पड़ा है। हालांकि लाइगर की स्टोरी को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी मीम्स वायरल हो रहे हैं। फिल्म की स्टोरी को लोग औसत बता रहे हैं, जो कि इसके दर्शकों की संख्या कम करने का एक और कारण समझा जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Koffee With Karan Eighth Episode: ‘कॉफी विद करण’ में कियारा ने खुलासा किया कि वह पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​से कैसे मिलीं

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories