Thursday, February 2, 2023
HomeमनोरंजनLate night show of film 'Pathan' begins: फैंस की डिमांड पर आज...

Late night show of film ‘Pathan’ begins: फैंस की डिमांड पर आज से फिल्म ‘पठान’ का लेट नाइट शो शुरू

Date:

इंडिया न्यूज,(Late night show of film ‘Pathan’ begins): बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने 4 साल बाद फिल्म ‘पठान’ से बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म को देखने के लिए पहले ही दिन हजारों की संख्या में लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं। जिससे साफ हो गया था कि फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन भी जबरदस्त रहने वाला है। वहीं, सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ को देखते हुए अब YRF ने एक बड़ा फैसला लिया है। बता दें कि फिल्म के लिए आज से देर रात के शो शुरू होने जा रहे हैं।

शुरू होंगे ‘पठान’ के लेट नाइट शो

इस बात की जानकारी तरण आदर्श ने एक ट्वीट के जरिए दी है। तरण आदर्श ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘पठान’ के मिडनाइट शो भी शुरू…यशराज फिल्म्स ने फिल्म पठान के लिए लेट नाइट शोज को भी शामिल कर लिया है जो आज रात 12:30 बजे से देशभर में शुरू होंगे। भारत में एक बार फिर लोगों की मांग पर ऐसा होने जा रहा है।’ इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख के फैंस खुशी से झूम उठे हैं।

रॉ एजेंट के रोल में दिखे शाहरुख

जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो इसमें शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते नजर आए थे। जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस में एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई। यही वजह है कि आज फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। फिल्म में शाहरुख एक रॉ एजेंट की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्टिंग की भी काफी तारीफ हो रही है। बता दें कि फिल्म में सलमान खान ने कैमियो भी किया है।

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

बता दें कि साल 2023 में ‘पठान’ के अलावा शाहरुख की कई फिल्में बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली हैं। जिसमें ‘डंकी’ और ‘जवान’ शामिल हैं। इसमें से ‘जवान’ का लुक भी फैंस के साथ शेयर किया गया है। जिसे सभी ने खूब पसंद किया। इस फिल्म को मशहूर डायरेक्टर एटली डायरेक्ट कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म में विजय सेतुपति विलेन के रोल में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Teaser : सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories