Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनKriti Sanon becomes Amitabh Bachchan Tenant: अमिताभ बच्चन की किराएदार बनी कृति...

Kriti Sanon becomes Amitabh Bachchan Tenant: अमिताभ बच्चन की किराएदार बनी कृति सेनन, हर महीने देती हैं इतना किराया

Date:

इंडिया न्यूज,(Kriti Sanon becomes Amitabh Bachchan tenant): अमिताभ बच्चन की गिनती बॉलीवुड के सबसे अमीर सेलेब्स में होती है। कुछ समय पहले उन्होंने बैंक को एक प्रॉपर्टी दी थी, जिसे लेकर वह काफी सुर्खियों में रहे थे। अमिताभ को इस प्रॉपर्टी से लाखों का किराया मिलता था।

वहीं किराए की बात करें तो बिग बी ने अपने घर भी किराए पर दिया है, इतना ही नहीं एक्ट्रेस कृति सेनन बिग-बी की किराएदार हैं। एक्ट्रेस ने अंधेरी इलाके में अमिताभ बच्चन का डुप्लेक्स फ्लैट किराए पर लिया है। कृति ने यह घर करीब डेढ़ साल पहले किराए पर लिया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फ्लैट में रहने के लिए दो साल का एग्रीमेंट भी साइन किया है।

कृति सेनन ने अमिताभ बच्चन का घर लिया किराये पर

खबरों की मानें तो कृति सेनन ने भारी-भरकम सिक्योरिटी है इतना ही नहीं बल्कि हर महीने के हिसाब से एक्ट्रेस लाखों किराया अदा करती है। साल 2020 में अमिताभ बच्चन ने एक अंडर कंस्ट्रक्शन प्रॉपर्टी खरीदी थी जिसे साल 2021 में उन्होंने रजिस्टर करवाया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन ने 31 करोड़ में ड्युप्लेक्स लग्जरी फ्लैट खरीदा था। ये ड्युप्लेक्स मुंबई के अंधेरी इलाके में स्थित है। अमिताभ बच्चन के इस फ्लैट के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन हर महीने 10 लाख रुपये किराया देती हैं।

वहीं, कृति सेनन ने 60 लाख रुपए सिक्योरिटी के तौर पर दिए हैं। समझौता भी हो गया है। कृति सेनन ने इसे दो साल के लिए रेंट पर लिया है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन ने जुहू की संपत्ति स्टेट बैंक ऑफ इंडिया को किराए पर दी थी। बैंक ने इसके लिए 12 महीने का एडवांस दिया है, जो करोड़ों में बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : Athiya Shetty-KL Rahul Wedding Photos: शादी के बाद अथिया शेट्टी और केएल आर राहुल की पहली तस्वीरें सामने आईं

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories