Friday, February 3, 2023
HomeमनोरंजनKoffee With Karan Eighth Episode: 'कॉफी विद करण' में कियारा ने खुलासा...

Koffee With Karan Eighth Episode: ‘कॉफी विद करण’ में कियारा ने खुलासा किया कि वह पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​से कैसे मिलीं

Date:

इंडिया न्यूज, Koffee With Karan Eighth Episode: ‘कॉफी विद करण’ का आठवां एपिसोड गुरुवार की आधी रात को आया जो काफी मसालेदार रहा। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​के साथ कियारा आडवाणी के रिश्ते की पुष्टि हो गई कि वह वास्तव में उसे डेट कर रही है। कियारा ने स्वीकार किया कि सिद्धार्थ उनके लिए ” एक करीबी दोस्त से ज्यादा” थे, करण और शाहिद उन्हें यह बताने के लिए नहीं कह सकते थे कि दोनों कब शादी करने की योजना बना रहे हैं।

शो में कियारा ने किया खुलासा कि वह सिद्धार्थ से कैसे मिली

Koffee With Karan 7 EP 8: Watch Kabir Singh Co-Stars Dropping Big Hints

उनके मज़ाक के कई अंशों में से एक विशेष था जो कियारा ने शो में किया – वह सिद्धार्थ से कैसे मिली। कियारा ने खुलासा किया कि वे पहली बार उनकी फिल्म ‘शेरशाह’ के सेट पर नहीं मिले थे। उसने बताया कि वे एक साथ फिल्म करने से बहुत पहले मिले थे, उसके नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट ‘लस्ट स्टोरीज़’ की रैप-अप पार्टी के बाद। तब वहां करण जोहर भी थे। कियारा ने कहा, ‘सिड और मैं एक दूसरे को शेरशाह में कास्ट किए जाने से पहले से जानते हैं।

लस्ट स्टोरीज की रैप पार्टी में हुई थी पहली मुलाकात

Koffee With Karan Season 7': Kiara Advani Wanted To Slap Shahid Kapoor On  'Kabir Singh'

करण ने तब बीच में बात करते हुए कहा, “हां, बहुत पहले”, जिस पर कियारा ने जवाब दिया और कहा, “हां लस्ट स्टोरीज की रैप पार्टी में जब हम दुर्घटनाग्रस्त हो गए। करण ने फिर अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया और कहा, “हमने एक दोस्त के घर और लस्ट स्टोरीज के कलाकारों को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया और सिड भी पार्टी में आए और वहीं कियारा और सिड पहली बार मिले।

यह भी पढ़ें : Yami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे यामी गौतम और आदित्य धर

जब कियारा से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया

Koffee With Karan Season 7 Episode 8: Shahid Kapoor and Kiara Advani - News  Bugz

“शाहिद ने तब कहा कि पहली मुलाकात को याद करना अच्छी बात है और कियारा ने मुस्कुराते हुए जवाब दिया, “बिल्कुल, मैं कभी नहीं भूलूंगी।” जब कियारा से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने जवाब दिया, “मैं अपने जीवन में ऐसा सोचती हूं। लेकिन मैं आज कॉफी विद करण पर इस बात का खुलासा नहीं कर रही हूं।

शाहिद ने जवाब में एक चुटकुला सुनाया

Koffee With Kiara: Shahid suggests new name for Koffee with Karan

“इसके जवाब में शाहिद ने एक चुटकुला सुनाया और कहा, “लगता है जैसे वह तैयार है। 15 मिनट पहले वह रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रही थी। और अब वह लगभग इस बात को स्वीकार कर रही है कि वह तैयार है।” जाहिर है, कियारा और सिद्धार्थ बहुत लंबे समय से एक रिश्ते में हैं, और दोनों को अक्सर आउटिंग के दौरान देखा जाता है।

यह भी पढ़ें : Raju Srivastava Regains Consciousness After 15 Days: राजू श्रीवास्तव को 15 दिन के बाद आया होश

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories