Friday, October 7, 2022
HomeमनोरंजनKoffee With Karan 7: अर्जुन कपूर और सोनम ने रिश्तों और करियर...

Koffee With Karan 7: अर्जुन कपूर और सोनम ने रिश्तों और करियर को लेकर शो में की खुलकर बातचीत

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Koffee With Karan 7): ‘कॉफी विद करण 7’ के छठे एपिसोड में भाई-बहन की जोड़ी अर्जुन कपूर और सोनम कपूर ने काउच की शोभा बढ़ाई और अपने रिश्तों और करियर पर खुलकर बात की। करण जौहर ने अर्जुन और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते के बारे में बात की और मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन के रोमांस के बारे में सवाल उठाए।

करण ने सोनम से पूछा कि उसने अपने चचेरे भाई के भाई का सपोर्ट कैसे किया। उसने जवाब देते हुए कहा, “स्कूल के बाद से, हम हमेशा साथ थे। ताकि प्यार बना रहे। उसने कहा जो स्थिरता और खुशी हाल ही में उसके जीवन में आई है। वह पहले काफी समय से भटक रहा था।

करण जौहर ने अर्जुन से मलाइका संग रिश्ते को लेकर की खुलकर बातचीत

Are Arjun Kapoor And Malaika Arora tying the knot | अर्जुन कपूर-मलाइका  अरोड़ा करने वाले हैं शादी?

करण जौहर ने अर्जुन से पूछा कि उन्होंने मलाइका के साथ अपने रिश्ते को जनता के सामने प्रकट करने में इतना समय क्यों लिया। इसका उत्तर देते हुए अर्जुन ने जवाब दिया, “मुझे लगता है कि मैंने स्पेक्ट्रम के दूसरी तरफ जीवन जीया है। मैं एक अलग परिवार में पला-बढ़ा हूं, और यह देखना आसान नहीं था कि क्या चल रहा था, फिर भी मुझे सब कुछ स्वीकार करना पड़ा।

अर्जुन ने कहा मैं हमेशा सबसे पहले सबके बारे में सोचूंगा। उसके साथ रहना मेरी पसंद है, लेकिन मैं हर किसी को समझने की उम्मीद नहीं कर सकता। ऐसा नहीं है कि हमने एक जोड़े के रूप में इसके बारे में बात नहीं की। लेकिन बच्चे के कदम हैं। एक बुनियादी समझ है कि उसका एक जीवन है, उसका एक बेटा है, और मैं ‘ मैं उस अतीत से आ रहा हूं जो इसके बारे में जानता है। देश का नैतिक कम्पास जिसे आप निर्देशित नहीं कर सकते”।

यह भी पढ़ें : Laal Singh Chaddha: ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बायकॉट को लेकर आमिर ने तोड़ी चुप्पी, बोले मैं सबके जज्बातों की इज्जत करता हूं

अर्जुन ने शादी को लेकर दिया ये जवाब

Are Arjun Kapoor And Malaika Arora tying the knot | अर्जुन कपूर-मलाइका  अरोड़ा करने वाले हैं शादी?

अर्जुन ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनके पूरे परिवार ने उन्हें बताया कि यह ठीक है और उन्हें इस पर ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है, जिससे उनके लिए यह “बहुत आसान” हो गया। शादी के बारे में पूछे जाने पर अर्जुन ने जवाब दिया कि यह अभी तक योजनाबद्ध नहीं है .. “नहीं, क्योंकि कोविड को दो साल हो गए हैं, मैं अपने करियर पर ध्यान देना चाहता हूं।

मैं देखना चाहता हूं कि मैं कहां जा रहा हूं। मैं एक वास्तविक व्यक्ति हूँ। मैं कुछ छिपा नहीं रहा हूं और न ही मैं निडर हूं। मैं और अधिक स्थिर होना चाहता हूं, न कि केवल आर्थिक रूप से। अगर मैं खुश हूं, तभी मैं अपने साथी को खुश कर सकता हूं, और मुझे काम से बहुत खुशी मिलती है। ”

सोनम ब्लैक इवनिंग गाउन में आयी नज़र

koffee with karan 7 arjun kapoor reveal marriage plans with malaika arora  in show dvy | Koffee With Karan 7: मलाइका अरोड़ा संग अर्जुन कपूर कब करेंगे  शादी? इस सवाल पर एक्टर

सोनम और अर्जुन की रैपिड-फायर प्रतिक्रियाओं के दर्शकों के टांके लगाने के बाद अर्जुन ने कॉफी हैम्पर जीता। सोनम ब्लैक इवनिंग गाउन में अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो को गले लगाते हुए नजर आ रही हैं। और वहीं अर्जुन ने उनकी तारीफ की। सोनम हाल ही में मुंबई वापिस आई हैं। वह काफी समय से अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही थी।

यह भी पढ़ें : तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिठू’ वूट सेलेक्ट पर होगी स्ट्रीम

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories