Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनKartik Aaryan Gave Mirror Selfie Pose: कार्तिक आर्यन ने अपने वर्कआउट सेशन...

Kartik Aaryan Gave Mirror Selfie Pose: कार्तिक आर्यन ने अपने वर्कआउट सेशन से दिया मिरर सेल्फी पोज़

Date:

इंडिया न्यूज, Kartik Aaryan Gave Mirror Selfie Pose: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जिम में अपने वर्कआउट सेशन के दौरान एक मिरर सेल्फी शेयर की।कार्तिक आर्यन ने अपने डेली रूटीन की एक नई तस्वीर अपने फैंस के साथ साँझा की। कार्तिक आर्यन जिम आउटफिट में काफी कूल दिखाई दे रहे थे।

तस्वीर में कार्तिक को फुल स्लीव्स टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है जिसे उन्होंने ट्रैक पैंट और स्पोर्ट्स शू के साथ पेयर किया था। उन्होंने अपने लुक को कैप से एक्सेसराइज किया।

पोस्ट को शेयर करते हुए दिया ‘स्टार्ट मी अप’ गाने का बैकग्राउंड

कार्तिक ने इस मिरर पोज़ में नीचे देखते हुए टोपी से अपना आधा चेहरा ढककर एक पोज दिया। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने द रोलिंग स्टोन्स के ‘स्टार्ट मी अप’ के गाने का बैकग्राउंड दिया। कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली एक्शन से भरपूर फिल्म ‘शहजादा’ की शूटिंग में व्यस्त हैं और शूटिंग से फिल्म की झलकियाँ भी साझा करते रहते हैं।

‘शहजादा’ फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने किया अभिनय

उन्होंने ‘प्यार का पंचनामा’ फ्रेंचाइजी, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी रोमांटिक फिल्में की हैं, अब वह अपनी आने वाली फिल्म में एक नए एक्शन जोन के बारे में विचार करेंगे। ‘शहजादा’ तेलुगु ब्लॉकबस्टर ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की हिंदी रीमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े ने एक्टिंग की थी।

यह भी पढ़ें : Jahaan Chaar Yaar Trailer Out: ‘जहाँ चार यार’ का ट्रेलर हुआ आउट, फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज़

फिल्म 10 फरवरी 2023 को होगी रिलीज

डेविड धवन के बेटे रोहित धवन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कृति सैनन भी हैं। यह फिल्म 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होने वाली है। यह करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से टकराएगी, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं। ‘शहजादा पहले इस साल नवंबर में रिलीज होने वाली थी।

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने की 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई

कार्तिक आर्यन हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के लिए ऊंची उड़ान भर रहे हैं, जिसने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। ‘शहजादा’ के अलावा, उनके पास दूसरी बार कियारा आडवाणी के साथ साजिद नाडियाडवाला की ‘सत्य प्रेम की कथा’ भी है। यह नाडियाडवाला के साथ कार्तिक की पहली फिल्म है। ‘फिल्म को एक महाकाव्य प्रेम कहानी के रूप में जाना जाता है जो कार्तिक को उनकी रोमांटिक फिल्मों के बाद मुख्य भूमिका में लाएगी।

कार्तिक की आने वाली फ़िल्में

कार्तिक अलाया एफ के साथ ‘फ्रेडी’ में भी दिखाई देंगे। एकता कपूर द्वारा निर्मित यह फिल्म एक रोमांटिक थ्रिलर है। हाल ही में उनके पास हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ भी है।

यह भी पढ़ें : Pushpa Poses with New York Mayor: अल्लू अर्जुन ने न्यूयॉर्क के मेयर एरिक एडम्स के साथ दिया ‘पुष्पा’ पोज

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories