Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनKapil Sharma Zwigato Release Date: कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ज़्विगाटो'...

Kapil Sharma Zwigato Release Date: कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज़्विगाटो’ की रिलीज डेट का ऐलान

Date:

इंडिया न्यूज,(Kapil Sharma Zwigato Release Date Announced): अपनी कॉमेडी से सबको हंसाने वाले कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। दरअसल कपिल शर्मा जल्द ही नंदिता दास की अपकमिंग फिल्म ‘ज़्विगाटो’ में अपनी एक्टिंग से गुदगुदाने आ रहे हैं। नंदिता दास द्वारा निर्देशित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म को हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रदर्शित किया गया था। कपिल शर्मा की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। दरअसल फिल्म की रिलीज डेट आउट हो गई है। आपको बता दें कि ‘ज़्विगाटो’ में एक फूड डिलीवरी मैन की कहानी बताई गई है।

‘ज़्विगाटो’ की रिलीज़ डेट आउट

कपिल शर्मा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ज़्विगेटो’ की रिलीज डेट जारी कर दी गई है। ये फिल्म इस साल 17 मार्च को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के ऑफिशियल क हैंडल ने इंस्टाग्राम पर बाइक पर सवार कपिल शर्मा के कैरेक्टर का एक मोशन पोस्टर भी शेयर किया और कैप्शन में लिखा है, “साल का सबसे मोस्ट अवेटेड ऑर्डर आखिरकार आ रहा है! ज्विगेटो। 17 मार्च को सिनेमाघरों में। फूड डिलीवरी राइड के बारे में एक दिल को छू लेने वाली कहानी स्टारर कपिल शर्मा और शाहना गोस्वामी नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित #ZwigatoOn17thMarch”

कपिल शर्मा ने ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर किया था शेयर

बुसान फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग से पहले, कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर ‘ज़्विगाटो’ का ट्रेलर भी साझा किया था। प्रोमो की शुरुआत कपिल शर्मा द्वारा ऑर्डर देने के लिए गंतव्य पर पहुंचने के साथ होती है, जहां उन्हें एक नोटिस देखने के बाद सीढ़ियों पर चढ़ने के लिए मजबूर किया जाता है, जिसमें लिखा होता है कि ‘डिलीवरी बॉय को लिफ्ट का उपयोग करने की अनुमति नहीं है” वह शहनाना गोस्वामी के साथ, जो उनकी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए संघर्ष करते नजर आते हैं।

‘ज़्विगाटो’ से कमबैक कर रहे हैं कपिल शर्मा

बता दे कि कपिल शर्मा अपकमिंग फिल्म ‘ज्विगेटो’ के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। कपिल शर्मा की आखिरी बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंगी’ थी। भुवनेश्वर के दुर्लभ शहर में स्थित, ज्विगेटो एक फूड डिलीवरी राइडर की कहानी कहती है जो रेटिंग और एल्गोरिदम की दुनिया से जूझता है। नंदिता दास द्वारा लिखित और निर्देशित, ये फिल्म ‘आम लोगों’ के जीवन से जुड़ी नजर आएगी।

यह भी पढ़ें : The Night Manager Trailer Out: वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का शानदार ट्रेलर रिलीज

Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories