Tuesday, March 21, 2023
HomeमनोरंजनKanjoos Makhichoos Trailer: कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी की मूवी 'कंजसू मक्खीचूस'...

Kanjoos Makhichoos Trailer: कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी की मूवी ‘कंजसू मक्खीचूस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

Date:

इंडिया न्यूज,(Kanjoos Makhichoos Trailer Release): दर्शकों के बीच अपनी एक अलग पहचान बना चुके कुणाल खेमू इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंजूस मक्खीचूस’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कुणाल खेमू के अलावा श्वेता त्रिपाठी भी नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर को कुणाल खेमू ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

ऐसा है मूवी का ट्रेलर

https://www.instagram.com/reel/CpuLIxsr8-4/?utm_source=ig_web_copy_link

कुणाल खेमू की इस फिल्म का ट्रेलर काफी शानदार लग रहा है जिसमें एक एक्टर की कंजूसी साफ देखी जा सकती है कि कैसे वह घर चलाने के दौरान बहुत कंजूस हरकत करता है। हालांकि, ट्रेलर के आगे के हिस्से को देखने के बाद पता चलता है कि कोई तो वजह है कि एक्टर इतनी कंजूसी दिखा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर के मुताबिक उम्मीद की जा सकती है कि कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म में एक के बाद एक कई शानदार ट्विस्ट से दर्शकों का मनोरंजन होने वाला है।

ट्रेलर में दिखे ये सितारे

‘कंजूस मक्खीचूस’ के ट्रेलर में कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी के अलावा पीयूष मिश्रा, अलका अमीन और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को भी बहुत ही गजब के अंदाज में देखा जा सकता है।

इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

कुणाल खेमू और श्वेता त्रिपाठी स्टारर ‘कंजूस मक्खीचूस’ को ओटीटी व्यूअर्स के लिए 24 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाएगा। मूवी के ट्रेलर को दर्शकों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि ये देखना दिलचस्प रहेगा कि ये फिल्म व्यूअर्स को कितनी पसंद आती है।

यह भी पढ़ें : Payal Ghosh shared ‘suicide note’: पायल घोष ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ‘सुसाइड नोट

 Connect With Us : Twitter, Facebook

Latest stories

Related Stories