Saturday, January 28, 2023
HomeमनोरंजनKangana Ranaut to Direct her mentor in Emergency: कंगना रनौत 'इमरजेंसी' में...

Kangana Ranaut to Direct her mentor in Emergency: कंगना रनौत ‘इमरजेंसी’ में अपने गुरु को करेंगी डायरेक्ट

Date:

इंडिया न्यूज, Kangana Ranaut to Direct her mentor in Emergency: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी दूसरी डिरेक्टेड फिल्म ‘इमरजेंसी’ में अपना सर्वश्रेष्ठ देने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। अब कंगना अपनी आने वाली फिल्म में गुरु अरविंद गौड़ को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इंस्टाग्राम पर कंगना ने एक कैप्शन के साथ अपने गुरु के साथ एक तस्वीर साझा की।

पोस्ट को कैप्शन देते हुए कंगना ने लिखा

उन्होंने लिखा, आज मुझे अपने अभिनय गुरु @arvindgaur जी का निर्देशन करने का सौभाग्य मिला है, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मुझे सलाह दी थी। मैंने अपने निर्देशन में बनी आपात्कालीन फिल्म में एक कैमियो के लिए सर से अनुरोध किया था और वह मेरे साथ हैं। उसने अपने गुरु का परिचय देते हुए एक और पोस्ट भी साझा किया। उन्होंने कहा, “अरविंद एक महान थिएटर निर्देशक हैं…आज निर्देशक का निर्देशन कर रहे हैं।”

कंगना को फिल्म में दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका निभाते दिखाया गया

तस्वीर में कंगना सफेद चिकनकारी सूट में अपने गुरु का हाथ पकड़कर बातचीत करती दिख रही हैं। कंगना फिल्म पर लगातार काम कर रही हैं। कुछ हफ्ते पहले डेंगू का शिकार होने के बावजूद उन्होंने काम किया था। ‘इमरजेंसी’ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका में दिखाया गया है।

यह भी पढ़ें : Liger 2 Day Box Office Collection: ‘लाइगर’ के दूसरे दिन की कमाई में भारी गिरावट, निगेटिव रिव्यू से नुकसान

आखिरी निर्देशित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी

दूसरी बार डिरेक्टेड करने के बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, “मेरी आखिरी निर्देशित फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी थी और मुझे दर्शकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिली क्योंकि यह एक ब्लॉकबस्टर थी। मुझे विश्वास है कि मैं अपने इंटरव्यू से दर्शकों की बारे जानती हूं। मुझे विश्वास है कि दर्शक तलाश कर रहे हैं कुछ ऐसा जो उनके बौद्धिक पक्ष को उत्तेजित करे, न कि केवल उनके कामुक पक्ष को।”अनुपम खेर, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी फिल्म का हिस्सा हैं।

कंगना की आने वाली फिल्म

कंगना सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘तेजस’ में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में रनौत एक वायु सेना पायलट की भूमिका में होंगे।

यह भी पढ़ें : Yami Gautam and Aditya Dhar Reached Jwala Devi Temple: ज्वाला देवी मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे यामी गौतम और आदित्य धर

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories