Saturday, January 28, 2023
Homeमनोरंजनकंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर साँझा की बचपन की तस्वीर और कहा...

कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर साँझा की बचपन की तस्वीर और कहा आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहते थे

Date:

इंडिया न्यूज, Kangana Ranaut Shares Childhood Picture on Instagram: कंगना रनौत ने हाल ही में अपने बचपन की पुरानी तस्वीरें शेयर कीं जो दिवंगत प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के साथ उनकी समानता दिखाती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कंगना ने अपने फैंस के साथ उन तस्वीरों को शेयर किया जिसमें कंगना को स्कूल ड्रेस में छोटे घुंघराले बालों के साथ देखा गया था।

पहली तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा

पहली तस्वीर शेयर करते हुए कंगना ने लिखा “यह आश्चर्यजनक है कि मेरे कई रिश्तेदारों ने मुझे इंदिरा गांधी कहा शायद मेरे हेयर स्टाइल #इमरजेंसी की वजह से। दूसरी तस्वीर में भी युवा कंगना के घुंघराले बाल पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी से मिलते जुलते थे।

यह भी पढ़ें : नोज सर्जरी को लेकर प्रियंका चोपड़ा ने किया अपनी बुक में खुलासा, कहा खुद को नहीं पहचान पा रही थीं

आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहते थे

कंगना ने तस्वीर साँझा करते हुए लिखा “मैंने एक बच्चे के रूप में किसी के केश का पालन नहीं किया मैं अपने आप गांव के नाई के पास गई और उसे बाल काटने की डायरेक्शन बताई कि मुझे यह छोटे बाल पसंद है। आर्मी बैकग्राउंड के सभी अंकल मुझे इंदिरा गांधी कहते थे… #इमरजेंसी.”

‘इमरजेंसी’ इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित

कंगना रनौत ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और फिल्म के रैप के बारे में एक अपडेट दिया। ‘इमरजेंसी’ कंगना की पहली अकेले डायरेक्ट किया गया प्रोजेक्ट है। यह इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है कंगना रनौत को इसमें मुख्य भूमिका में दिखाया गया है। फिल्म में कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाक नायर और श्रेयस तलपड़े भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह भी पढ़ें : Netizens Boycott Thank God Movie: थैंक गॉड मूवी का नेटिज़न्स कर रहे बॉयकॉट, कहा थैंक गॉड फिल्म भगवान चित्रगुप्त का उड़ा रही मजाक

यह भी पढ़ें : Goodbye: रश्मिका मंदाना ने शेयर किया गुडबाय फिल्म का ‘द हिक सॉन्ग’ का मोशन पोस्टर

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories