Tuesday, December 6, 2022
Homeमनोरंजनधमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल, अब...

धमकियों के बीच सलमान खान ने बदला अपनी फिल्म का टाइटल, अब फिल्म इस नाम से होगी रिलीज

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News: विवादों के चलते बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का टाइटल बदलकर ‘भाईजान’ रख दिया गया है। सलमान खान को इन दिनों जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं और इसी कारण उनकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस से लेकर डायरेक्टर तक तमाम चीजें इस फिल्म में बदली जा रही हैं और अब फिल्म से जुड़ा एक और बड़ा बदलाव हुआ है।

धमकियों के चलते हैदराबाद रवाना हुए सलमान

आपको बता दें कि 5 जून को सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान खान इस खतरे के बीच भी अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग जारी रखने का निर्णय लिया है। यही कारण है कि अभिनेता अपने प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग के लिए मुंबई से हैदराबाद रवाना हो गए हैं। यहां उनका 25 दिन का शेड्यूल है।

अब ‘कभी ईद कभी दिवाली”का टाइटल होगा भाईजान’

सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ इस साल के अंत में 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी। फिल्म के टाइटल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के टाइटल को बदलन कर ‘भाईजान’ करने का मन बना रहे हैं।

ये भी पढ़े : सलमान खान की सुरक्षा के लिए घर पहुंची पुलिस, पिता सलीम को मिला धमकी भरा खत ‘मूसेवाला जैसा हाल कर देंगे

फिल्म के कास्ट

कभी ईद कभी दीवाली के कास्ट की बात करें तो पहले आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की जगह जस्सी गिल और सिद्धार्थ निगम ले चुके है। आपको बता दें कि सिद्धार्थ अशोक, महाकुंभ, अलादीन। नाम तो सुना होगा जैसे टीवी शोज में काम कर चुके है। इसके अलावा वो कई म्यूजिक वीडियोज भी काम कर चुके है।

कब रिलीज़ होगी फिल्म?

‘भाईजान’ में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगू एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले है। फिल्म का डायरेक्शन फरहाद सामजी कर रहे हैं। यह फिल्म 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़े : शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘जवान’ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, देखे वीडियो

Connect With Us : Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories