Thursday, September 29, 2022
HomeमनोरंजनJugJugg Jeeyo Box Office Collection: फिल्म भूल भुलैया 2 के कलेक्शंस में...

JugJugg Jeeyo Box Office Collection: फिल्म भूल भुलैया 2 के कलेक्शंस में भारी गिरावट, चौथे दिन इतनी रह गयी कमाई

Date:

इंडिया न्यूज, Bollywood News (Mumbai): 2022 की सबसे बड़ी एंटरटेनर मानी जा रही मूवी जुग जुग जीयो ने ओपनिंग वीकेंड में अच्छा प्रदर्शन करके शुभ संकेत दिये थे, लेकिन पहले सोमवार को कमाई में आयी भारी गिरावट के बाद आगे का सफर मुश्किल लग रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार जुग जुग जीयो ने पहले सोमवार को लगभग 5 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। फिल्म के चौथे दिन के कलेक्शन से काफी हद तक उसके सक्सेस होने का अंदाजा लग जाता है। अंतिम आंकड़ों में यह रकम घट-बढ़ सकती है।

फिल्म का चार दिनों का नेट कलेक्शन लगभग 42 करोड़ हो गया है। सोमवार की कमाई की तुलना अगर रविवार के आंकड़ों से करें तो इसमें 50 फीसदी से अधिक गिरावट है। मंडे से वर्किंग वीक शुरू होने के कारण फिल्मों के कलेक्शंस गिरते हैं। मंडे की कमाई किसी फिल्म की सेहत का पैमाना होती है। सोमवार को फिल्म ज्यादा गिरी तो फिर आने वाले दिन मुश्किल भरे हो सकते हैं।

ऐसी तमाम फिल्में आयी हैं, जिन्होंने ओपनिंग वीकेंड में बेहतरीन कमाई की, मगर इसके बाद ढेर हो गयीं। अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडेय और सम्राट पृथ्वीराज इसकी मिसाल हैं, जिन्होंने ओपनिंग वीकेंड में अच्छा कलेक्शन किया था, मगर इसके बाद गति नहीं पकड़ सकीं।

जुग जुग जीयो ने ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ बटोरे थे। फिल्म ने 9.28 करोड़ का ओपनिंग कलेक्शन किया था, जबकि पहले शनिवार और रविवार को क्रमश: 12.55 करोड़ और 15.10 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। राज मेहता निर्देशित जुग जुग जीयो एक फैमिली एंटरटेनर है, जो शादी और तलाक के मुद्दे पर आधारित है। हालांकि, फिल्म का ट्रीटमेंट कॉमिक रखा गया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 60.84 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

चौथे दिन का कलेक्शन

ओपनिंग वीकेंड में 36.93 करोड़ कमाने के बाद वरुण धवन और कियारा आडवाणी की मूवी जुग जुग जियो के चौथे दिन के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने चौथे दिन सिर्फ 4.70 करोड़ का कलेक्शन किया है। जुग जुग जियो की 4 दिनों की कमाई 40 करोड़ के पार हो गई है। इससे पहले रविवार यानी तीसरे दिन मूवी ने 15.10 करोड़ कमाए थे।1 दिन में ही कमाई में आई गिरावट साफ नजर आती है।

यह भी पढ़ें : अभिनेत्री जैस्मिन भसीन आज मना रही अपना 32वां जन्मदिन

भूल भुलैया 2 को नहीं दे पाई टक्कर

बहुत कम फिल्में होती हैं जो वीकडेज में डबल डिजिट में कमाई करें। कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को ही ले लीजिए, मूवी ने चौथे दिन 10.75 करोड़ कमाकर सभी को सरप्राइज किया था। भूल भुलैया 2 की नॉनस्टॉप कमाई अभी भी जारी है. कियारा और वरुण की फिल्म कहीं भी कमाई के मामले में भूल भुलैया 2 के आगे नहीं टिक पाई है। अब सिनेमाघरों में ये फिल्म लंबा टिके हम तो यही उम्मीद करते हैं।

सोमवार के बाद मूवी पाचवें दिन कैसा कलेक्शन करती है इसपर सभी की नजरें टिकी हैं। फिल्म का जिस तरह जोर शोर से प्रमोशन हुआ था वैसा बिजनेस ये मूवी नहीं करती दिख रही है। वरुण और कियारा की मूवी के लिए पहले हफ्ते का बिजनेस काफी अहम है ताकि फिल्म अच्छा लाइफटाइम कलेक्शन जुटा पाए।

जुग जुग जियो ने शुक्रवार को 9.28 करोड़, शनिवार को 12.55 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा मनीष पॉल, अनिल कपूर, नीतू कपूर अहम रोल में दिखे। फिल्म के गाने चार्टबस्टर पर ट्रेंड कर रहे हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स दिया है।

यह भी पढ़ें : आलिया भट्ट मां बनने जा रही, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

Connect With Us: Twitter Facebook

Latest stories

Related Stories